Video : ‘हैंडसम विथ ब्रेन क्यों नहीं होते ?’ -सवाल पर ऐश्वर्या राय ने दिया दिलचस्प जवाब

Aishwarya Rai

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी खूबसूरती के साथ साथ हाजिरजवाबी के लिए भी जानी जाती हैं. इंटरव्यू और फैन इंटरैक्शन के दौरान वो हमेशा अपने जवाबों से सब को दंग करती हुईं नजर आती हैं. ऐश्वर्या राय का एक पुराना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ये वीडियो कॉमेडी नाईट विद कपिल शर्मा का है. इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक फैन ऐश्वर्या राय से पूछ रही हैं कि ‘क्यों किसी हैंडसम इंसान के पास ब्रैन नहीं होता?’ ऐश्वर्या राय ने उन्हें पूछे गए इस सवाल का बड़ा दिलचस्प जवाब दिया है.

यह घटना 2015 में कपिल शर्मा के शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में हुई थी, जहां ऐश्वर्या राय अपनी फिल्म जज्बा का प्रचार करने पहुंची थीं. शो के दौरान उन्होंने न सिर्फ कपिल के साथ बातचीत की बल्कि कुछ फैंस के सवालों के जवाब भी दिए. उनके एक फैंन ने उनसे पूछा, “ब्यूटी विद ब्रेन होता है, हैंडसम विद ब्रेन क्यू नहीं होता?” इस पर उन्होंने तुरंत जवाब दिया, अभिषेक बच्चन का नाम सुना है? ऐश्वर्या के इस जवाब को सुनकर सभी ने तालियां बजाने के साथ साथ ऐश्वर्या के हाजिरजवाबी की तारीफ भी की.

यहां देखिए ऐश्वर्या राय का वीडियो

जानिए कैसी शुरू होगी ऐश्वर्या अभिषेक की लव स्टोरी

अभिषेक और ऐश्वर्या ने एक दूसरे को डेट करने के बाद 2007 में शादी की और वे दोनों एक बेटी के माता पिता है. उनका नाम आराध्या है. शुरुआत में फिल्मों में एक साथ काम करते हुए दोनों में दोस्ती हुईं. अभिषेक के अनुसार मुजफ्फर अली की फिल्म उमराव जान के दौरान दोनों की दोस्ती बाद में प्यार में बदल गई. दोनों ने एक साथ कई फिल्मों में अभिनय किया है, जैसे कि ढाई अक्षर प्रेम के, सरकार राज, धूम 2, उमराव जान, गुरु और रावण. ऐश्वर्या ने अभिषेक और अमिताभ बच्चन की फिल्म बंटी और बबली में कजरा रे गाने पर स्पेशल डांस नंबर भी किया था.

जल्द ही रिलीज होगी ऐश्वर्या की फिल्म

ऐश्वर्या जल्द ही मशहूर निर्देशक मणिरत्नम की आने वाली फिल्म ‘पोन्नियिन सेलवन’ में नजर आने वाली हैं. उनकी ये फिल्म आने वाली 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. दूसरी ओर, अभिषेक को आखिरी बार दासवी में देखा गया था. वह ओथ सेरुप्पु साइज 7 के हिंदी रीमेक में अनजर आने वाले हैं.