केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को मिली बड़ी धमकी, बोला- 10 करोड़ रूपये नहीं दिए तो…., सुबह से 3 बार आ चुके कॉल

maxresdefault 2023 03 21T182734.448

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को मिली बड़ी धमकी, बोला- 10 करोड़ रूपये नहीं दिए तो…., सुबह से 3 बार आ चुके कॉल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के नागपुर स्थित घर और ऑफिस में मंगलवार को उस वक्त सुरक्षा बढ़ा दी गई जब एक व्यक्ति ने 10 करोड़ रुपए नहीं देने पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी.फोन करने वाले व्यक्ति ने 10 करोड़ रुपए की मांग की और पैसे नहीं देने पर केंद्रीय मंत्री को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी।


केंद्रीय मंत्री गडकरी को तीन महीने में दूसरी बार जबरन वसूली की धमकी मिले है. इससे पहले 14 जनवरी को खुद को पुजारी बताने वाले एक व्यक्ति ने गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय में फोन कर 100 करोड़ रुपए की मांग की थी. फोन करने वाले ने दावा किया कि वह दाऊद इब्राहिम गिरोह का सदस्य है।

पुलिस के मुताबिक फोन करने वाले का नाम जयेश कांत

पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. उन्होंने कहा कि फोन करने वाले ने खुद को जयेश पुजारी उर्फ जयेश कांत बताया, जिसके नाम का इस्तेमाल जनवरी में मंत्री के कार्यालय में इसी तरह की धमकी भरा फोन करने के लिए किया गया था।

यह भी पढ़े:- कमलनाथ का बड़ा ऐलान, बोले- कांग्रेस की सरकार बनी तो 500 रु में सिलेंडर और महिलाओ को हर महीने 1500 रु मिलेंगे

3 बार फोन करके की 10 करोड़ रुपयों मांग

पुलिस उपायुक्त राहुल मदाने ने कहा कि नागपुर में ऑरेंज सिटी अस्पताल के सामने स्थित गडकरी के जनसंपर्क कार्यालय में तीन बार फोन किया गया. इनमें दो बार सुबह और एक बार अपराह्न करीब 12 बजे फोन किया गया. उन्होंने कहा कि फोन करने वाले व्यक्ति ने 10 करोड़ रुपए की मांग की और पैसे नहीं देने पर केंद्रीय मंत्री को नुकसान पहुंचाने की धमकी दी।

यह भी पढ़े:- Campa Cola के लॉन्च होते ही Coca Cola ने टेके घुटने, मुकेश अम्बानी की शानदार इंट्री से हुआ ये करिश्मा, कोका कोला के नए…

इस मामले पर DCP राहुल मदाने ने बताया

डीसीपी राहुल मदाने ने कहा, कॉल पर मौजूद व्यक्ति ने कहा कि उसने पिछली बार 100 शेयर मांगे थे और उसे इस बार कम से कम 10 दिए जाने चाहिए. उसने कोई जान से मारने की धमकी नहीं दी। उपायुक्त ने कहा कि गडकरी के कर्मचारियों द्वारा सतर्क किए जाने के बाद शहर की पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.उन्होंने कहा कि मंत्री के घर और कार्यालय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।