बंगाल के हावड़ा में हुए हादसा पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिया बड़ा बयान,बोले-बंगाल जल रहा है और ममता दीदी चुप हैं

images 8 1

राम नवमी के अवसर पर हावड़ा में हिंसा भड़क गई और इस हिंसा में कई जगहों पर आग लगा दिया गया. आपको बता दें कि पूरे देश में रामनवमी के दिए हुए इससे हंगामे को लेकर शिकायतें हो रही है और लोगों का कहना है कि ममता बनर्जी के शासन में ऐसा कैसे हो गया.

वहीं दूसरी तरफ विपक्षी पार्टी बीजेपी हाईकोर्ट तक पहुंच गई है और कहा है कि इस मामले की एनआईए जांच होना चाहिए. आपको बता दें कि लगातार बीजेपी के द्वारा इस मामले की जांच की मांग की जा रही है.

images 7 2

बंगाल के हावड़ा में हुए हादसा पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने दिया बड़ा बयान,बोले-बंगाल जल रहा है और ममता दीदी चुप हैं

आपको बता दें कि पूरे देश में रामनवमी के दिन हुए इस हादसे को लेकर कई तरह की बातें की जा रही है और बीजेपी लगातार टीएमसी के ऊपर तंज कस रही है कि आखिर बीएमसी के रहते हुए ऐसा कैसे हो गया.

Also Read:Indore News: इंदौर में रामनवमी पर बड़ा हादसा, मंदिर की छत धंसने से 25 से ज्यादा लोग बावड़ी में गिरे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का भी बयान सामने आया है और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि ममता दीदी चुप बैठी है और दूसरी तरफ बंगाल जल रहा है.

आपको बता दें कि इस बात का शिकायत की कई पार्टियों ने किया है और कई पार्टियों का कहना है कि यह सही नहीं है बल्कि यह बहुत गलत हुआ है और ममता दीदी को इस चीज पर एक्शन जरूर लेना चाहिए.