Tractor Vala Note: ये 5 रूपये के पुराने नोट की कीमत निकली Alto Car से भी ज्यादा, जाने इसमें क्या है खास बात

maxresdefault 2023 01 31T104109.418

5 Rupees Old Note Sell : ये 5 रूपये के पुराने नोट की कीमत निकली Alto Car से भी ज्यादा, जाने इसमें क्या है खास बात। अगर आप भी कम समय में लाखो रुपये के मालिक बनना चाहते है तो आप इस स्किम से बन सकते है। हम आपको पांच रुपए के एक ऐसे नोट के बारे में बता रहे हैं जिसे बेचकर आप हजारों रुपए कमा सकते हैं। आइये जानते है कैसे आप इन नोटों को sell करके मालामाल बन सकते है।


यह भी पढ़े- किसानो की चमकी किस्मत, नई फसल आते ही गेंहू के दामों में आया भयंकर उछाल, जाने ताजे रेट

लखपति बना देंगे पुराने नोट

image 907

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप भी लाखो रुपये की कमाई करना चाहते है तो इस स्किम से आप लाखो रुपये की कमाई कर सकते है। इन पुराने नोटों को आप भी आसानी से sell करके लाखो रुपये कमा सकते है। वैश्विक बाजार में इन नोटों की ज्यादा डिमांड हो रही है। इस नोट 5 रुपये के unique note में कुछ खासियत होना चाहिए। इन नोटों को आप भी online portal पर बेचकर लाखो रुपये का मुनाफा कमा सकते है।

ये 5 रूपये के पुराने नोट की कीमत निकली Alto Car से भी ज्यादा, जाने इसमें क्या है खास बात

image 909

यह भी पढ़े- बिना नौकरी के कमा सकते है लाखो रूपये, आज ही शुरू करे कड़कनाथ मुर्गे का पालन, जाने कैसे हो सकते है मालामाल

जाने क्या खासियत होना चाहिए पुराने नोटों में

जानकारी के लिए बताते है अगर आप भी घर बैठे लाखो रुपये की कमाई करना चाहते है तो आप भी इन नोटों को बेचकर लाखो रुपये की कमाई कर सकते है। इस 5 rupaye के पुराने नोट में कुछ खासियत है। इस 5 rupees के old नोट है। इस 5 रुपये के unique note में एक तरफ ट्रैक्टर तथा दूसरी तरफ गांधीजी की तस्वीर छपी हो। इनके अलावा यदि उस नोट के सीरियल नंबर में 786 का अंक हो तो और भी बढ़िया है। अगर ऐसे 5 रुपये के unique note आपके पास भी है तो आप इसे online portal पर sell करके लाखो रुपये की कमाई आकर सकते है। जानिए इसे बेचने का आसान सा तरीका।

ये 5 रूपये के पुराने नोट की कीमत निकली Alto Car से भी ज्यादा, जाने इसमें क्या है खास बात

यह भी पढ़े- Innova के लिये आफत बनी Maruti Suzuki की 7 सीटर कार, झन्नाटेदार फीचर्स और पॉवरफुल इंजन देख फ़िदा हो रहे लोग

image 908

इस वेबसाइट पर बेचे जाते है पुराने नोट

आपको बता दे पुराने नोटों को बेचने के लिए coinbazzar के अलावा आप eBay, Quikr और Olx पर भी आप अपने नोट औऱ सिक्के बेच सकते है। अब वहां अपना पंजीयन करना होगा ,इसके बाद मोबाइल नंबर को अपलोड कर दे। इसके बाद आप अपने पास रखे इस 5 रुपये के पुराने नोटों की दोनों साइड की फोटो खींचकर अपलोड कर दे। अब जो भी इस 5 रुपये के antique note को खरीदना चाहता है वो आपसे संपर्क करेंगे। इसके बाद आप घर बैठे 5 रुपये के ट्रेक्टर वाला नोट को बेचकर लाखो रुपये तक का मुनाफा कमा सकते है।

<p>The post Tractor Vala Note: ये 5 रूपये के पुराने नोट की कीमत निकली Alto Car से भी ज्यादा, जाने इसमें क्या है खास बात first appeared on Gramin Media.</p>