गन्ने में लगी पत्तियों को साफ़ करने के लिए शख्स ने बनाया खतरनाक हथियार, यह जुगाड़ कही भी कभी नहीं देखा होगा

Untitled 247

Desi Jugaad Viral Video: गन्ने में लगी पत्तियों को साफ़ करने के लिए शख्स ने बनाया खतरनाक हथियार, यह जुगाड़ कही भी कभी नहीं देखा होगा। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आए दिन कई सारे देसी जुगाड़ के वीडियो वायरल होते रहते हैं। भारत में हर किसी काम को करने के लिए जुगाड़ का उपयोग किया जाता है। कुछ जुगाड़ ऐसे है जो वायरल हो जाते हैं जिसकी आप कल्पना भी कर नहीं सकते। भारत में टेक्नोलॉजी कहां से कहां पहुंच गई है लेकिन अपने दिमाग के बलबूते ऐसे देसी जुगाड़ करते है कि लोग उनके फैन हो जाते हैं। ऐसा ही एक जुगाड़ सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। आइए जानते हो उसके बारे में….


ये भी पढ़े- Desi Jugaad घर में लगाए यह डिवाइस! नहीं आएगा 1 भी रूपये बिजली बिल, गर्मी में दिलाएगा बिजली बिल से छुटकारा

यह जुगाड़ देख हिल जाएगा आपका दिमाग

कई बार तो जुगाड़ से कैसे काम हो जाते हैं जो टेक्नोलॉजी के जरिए भी नहीं किया जा सकता कभी-कभी इन लोगों का जुगाड़ देखकर सभी लोगों के होश उड़ जाते हैं। आखिर यह कैसे संभव हुआ। इसमें कैसे कर लिया इसी तरह के देसी जुगाड़ से जुड़ा एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ है। इसी तरह के देसी जुगाड़ से जुड़ी वीडियो की हम एक सीरीज लेकर आ रहे हैं। हम आपको रोज जुगाड़ टेक्नोलॉजी पर बेस्ड वीडियो दिखाएंगे। यह आपको हमेशा कुछ नया करने के लिए प्रोत्साहित तो करेगी ही साथ में आपको गुदगुदाएगी भी।

गन्ना काटने के लिए बनाया खतरनाक हथियार

ऐसा ही एक जुगाड़ हम आपके लिए लेकर आये है जिसे आपके कही भी नहीं देखा होगा और कभी सोचा भी नहीं होगा। यह वीडियो किसानो से जुड़ा हुआ है इसमें शख्स ने गन्ने की फसल को आसानी से काटने के लिए यह जुगाड़ का यंत्र बनाया है जिसे देख आपके होश उड़ने वाले है। ऐसे में आप देख सकते है कैसे इस शख्स ने बताया की कैसे इन्होने इसका manufacture किया और कितनी mm की इसमें मेटल का प्रयोग किया है और इस किस चीज में उपयोग के लिए बनाया गया है।

ये भी पढ़े- कबाड़ में पड़ी बाइक से शख्स ने बना दी पानी में चलने वाली Jet Ski, लड़के का टैलेंट देख आप भी ठोकोगे सलाम

गन्ने में लगी पत्तियों को साफ़ करने के लिए शख्स ने बनाया खतरनाक हथियार, यह जुगाड़ कही भी कभी नहीं देखा होगा

<p>The post गन्ने में लगी पत्तियों को साफ़ करने के लिए शख्स ने बनाया खतरनाक हथियार, यह जुगाड़ कही भी कभी नहीं देखा होगा first appeared on Gramin Media.</p>