जिंदा महिला ही नहीं लाश तक के साथ शारीरिक नजदीकियां बनाता हैं ये अघोरी बाबा, हैरान कर देगा यह सनसनी मामला!

Untitled 4 1

Aghori baba meaning in Hindi: जिंदा महिला ही नहीं लाश तक के साथ शारीरिक नजदीकियां बनाता हैं ये अघोरी बाबा, हैरान कर देगा यह सनसनी मामला!सनातन धर्म में साधु-संतों का बड़ा महत्‍व है. साधु-संतों की कई बिरादरियां और अखाड़े आदि हैं. इन सभी साधु-संतों का रहन-सहन और जीवनशैली खासी अलग होती है. कुछ साधु-संतों का जीवन तो खासा रहस्‍यमयी और रोचक है. इनमें अघोरी बाबा प्रमुख हैं. अघोरी बाबा आमतौर पर श्‍मशान घाट में रहते हैं. वे सामान्‍य जनजीवन में विरले ही दिखाई देते हैं. इसके अलावा नागा साधुओं का जीवन भी ऐसा ही रोचक और रहस्‍यमयी है. लेकिन साधु-संतों की बिरादरी में एक बात आमतौर पर देखी जाती है कि वे अविवाहित होते हैं और ब्रह्मचर्य का पालन करते हैं. लेकिन अघोरी बाबाओं के मामले में ऐसा नहीं है. 


यह भी पढ़े- Gehu Ka Bhav: आज का गेहूं का भाव, देखें सभी प्रमुख मंडियों का रेट (17 अप्रैल 2023)

आमतौर पर शमशान घाट में रहते है अघोरी बाबा

image 485

अघोरी बाबा साधु-संतों की ऐसी बिरादरी है जो आमतौर पर श्‍मशान घाट में ही रहते हैं. वे शिव भक्‍त होते हैं और श्‍मशान घाट में ही रहकर भगवान की भक्ति करते हैं. इतना ही नहीं वे अपनी अजीब जीवनशैली के कारण भी मशहूर हैं. अघोरी बाबा रात में तंत्र-मंत्र करते हैं. वे वीभत्‍स काम करते हैं. जैसे अधजले शव खाते हैं. शव के साथ संबंध बनाते हैं. इतना ही नहीं अघोरी बाबा महिलाओं से मासिक धर्म के दौरान संबंध बनाते हैं. उनका मानना है कि यदि वे शव के साथ संबंध बनाने के दौरान भी खुद को भगवान की भक्ति में मगन रख सकते हैं तो यह उनकी साधना का एक अलग स्‍तर है. 

यह भी पढ़े- क्या गर्लफ्रेंड को OYO होटल ले जाना सेफ है? पार्टनर के साथ जाने से पहले एक बार जरूर पढ़े पोस्ट

अघोरी बाबाओं के जीवन का सबसे वीभत्‍स पहलू यह भी है कि वे इंसानों का मांस खाते हैं. अघोरी बाबा श्‍मशान घाट में रहते हैं और अधजली लाशों का मांस खाते हैं. उनका मानना है कि ऐसा करने से उनकी तंत्र शक्ति प्रबल होती है. इसके अलावा वे कई तरह के नशे भी करते हैं. 

नोट- यह न्यूज़ हमें वेबसाइट से प्राप्त हुई इससे ग्रामीण मीडिया का कोई लेन देन नहीं है

<p>The post जिंदा महिला ही नहीं लाश तक के साथ शारीरिक नजदीकियां बनाता हैं ये अघोरी बाबा, हैरान कर देगा यह सनसनी मामला! first appeared on Gramin Media.</p>