टीम इंडिया में जल्द एंट्री लेगा ये खतरनाक पावर हिटर बल्लेबाज , छक्के-चौकों की बरसात से उड़ा देगा सबके होश!

yashavi jaiswal ipl 1683854246

टीम इंडिया में जल्द एंट्री लेगा ये खतरनाक पावर हिटर बल्लेबाज , छक्के-चौकों की बरसात से उड़ा देगा सबके होश! टीम इंडिया को IPL 2023 से युवराज सिंह जैसा एक खतरनाक पावर हिटर बल्लेबाज मिल गया है। ये धाकड़ क्रिकेटर मैदान पर इतना ज्यादा घातक है कि वह अपने तूफानी खेल से भारत को दुनिया में बेस्ट टीम बना देगा। ऐसे में उम्मीद है की टीम इंडिया में जल्द ही इस बल्लेबाज की एंट्री हो सकती है।


IPL में इस घातक बल्लेबाज की विस्फोटक बैटिंग देखकर BCCI के सचिव जय शाह भी खुश हुए और BCCI सचिव जय शाह ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है, जिससे टीम इंडिया में युवराज सिंह जैसे एक धाकड़ बल्लेबाज की एंट्री के संकेत मिले हैं। आइये आपको बताते है इस धाकड़ खिलाड़ी की जो छक्के-चौकों की बरसात से सबके होश उड़ा देगा।

टीम इंडिया में जल्द एंट्री लेगा ये खतरनाक पावर हिटर बल्लेबाज

IPL 2023 से टीम इंडिया को एक ऐसा बल्लेबाज मिल गया है, जो छक्के-चौकों की बरसात से सबके होश उड़ा देगा। बैटिंग स्टाइल में ये कुछ हद तक युवराज सिंह की तरह है। गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ इस बल्लेबाज ने बल्ले से ऐसा तूफान मचाया, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है।

टीम इंडिया में जल्द एंट्री लेगा ये खतरनाक पावर हिटर बल्लेबाज , छक्के-चौकों की बरसात से उड़ा देगा सबके होश!

image 415

यह भी पढ़े :- धूम मचाने आ रहा Realme का सबसे स्लिमनेस और दमदार परफॉर्मेंस वाला धाकड़ स्मार्टफोन , देखकर झूम उठेंगे आप

तूफानी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल

जी हां, हम बात कर रहे हैं राजस्थान रॉयल्स (RR) के तूफानी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) की, जिन्होंने गुरुवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ 13 गेंदों पर अर्धशतक जड़कर इतिहास रच दिया है। IPL में इससे पहले इतनी तेज फिफ्टी कोई भी बल्लेबाज नहीं मार पाया है। यशस्वी जायसवाल ने इस मैच में 47 गेंदों पर 98 रनों की नाबाद पारी खेली।

image 416

12 पारियों में बनाए 575 रन

टीम इंडिया में जल्द एंट्री लेगा ये खतरनाक पावर हिटर बल्लेबाज , छक्के-चौकों की बरसात से उड़ा देगा सबके होश! इस दौरान यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने 13 चौके और 5 छक्के लगाए। यशस्वी जायसवाल का बल्लेबाजी स्ट्राइक रेट भी 208.51 का रहा है। यशस्वी जायसवाल ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में अब तक 12 पारियों में 575 रन बनाए हैं। यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) ने इस दौरान 4 अर्धशतक और 1 शतक भी लगाया है।

BCCI के सचिव जय शाह ने किया ऐसा ट्वीट

यशस्वी जायसवाल की विस्फोटक पारी देखकर बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘युवा यशस्वी जायसवाल की खास पारी और आईपीएल में सबसे अर्धशतक भी। उन्होंने अपने खेल को लेकर जबरदस्त धैर्य और जुनून दिखाया. इतिहास रचने पर बधाई. आप भविष्य में भी इस बेहतरीन फॉर्म को जारी रखें.’

टीम इंडिया में एंट्री के मिले संकेत

टीम इंडिया में जल्द एंट्री लेगा ये खतरनाक पावर हिटर बल्लेबाज , छक्के-चौकों की बरसात से उड़ा देगा सबके होश! यशस्वी जायसवाल को कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ उनकी विस्फोटक पारी के लिए खूब सराहा जा रहा है।ऐसे में BCCI के सचिव जय शाह के ट्वीट से टीम इंडिया में Yashasvi Jaiswal की एंट्री के संकेत मिले हैं. वहीं, टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने कहा कि यशस्वी जायसवाल (Yashasvi Jaiswal) का टीम इंडिया की ओर से खेलने का समय आ गया है।

टीम इंडिया में जल्द एंट्री लेगा ये खतरनाक पावर हिटर बल्लेबाज , छक्के-चौकों की बरसात से उड़ा देगा सबके होश!

image 417

यह भी पढ़े :- 19 मई को आ रहा Xiaomi का सबसे सस्ता स्मार्टफोन, कमाल के डिजाइन और 5000mAh की बैटरी के साथ मार्केट में करेगा राज

2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिता सकते यशस्वी जायसवाल

टीम इंडिया में जल्द एंट्री लेगा ये खतरनाक पावर हिटर बल्लेबाज , छक्के-चौकों की बरसात से उड़ा देगा सबके होश! यशस्वी जायसवाल युवराज सिंह जैसे खतरनाक और स्टाइलिस्ट क्रिकेटर हैं. यशस्वी जायसवाल को अगर टीम इंडिया में खेलने का मौका दिया गया तो वह इस साल भारत को 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिता सकते हैं। युवराज सिंह ने भारत को 2011 का वर्ल्ड कप जिताया था और यशस्वी जायसवाल में भी वही काबिलियत है कि वह भारत को 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जिता सकते हैं.