Realme 10 Series का ये 5G स्मार्टफोन देगा iPhone को टक्कर, अपने 108MP का जबरदस्त कैमरा के साथ शानदार फीचर्स से करेगा काम

WhatsApp Image 2022 12 19 at 15.19.01

Realme 10 Series क्या आप iPhone खरीदने के बारे में प्लानिंग कर रहे हैं। अगर हां, तो जरा रुकिए! क्योंकि आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे है। जो सीधा iphone को टक्कर देने आया है। हम बात कर रहे है बाजार में जल्द लॉन्च होने वाला Realme 10 Pro Plus। अगर आप भी Realme 10 Series के इस जबरदस्त स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं जिसमें आपको 108MP का जबरदस्त कैमरा के साथ शानदार फीचर्स भी देखने को मिल रहे हैं।


यह भी पढ़े : Flipkart Offers Today फ्लिपकार्ट से मात्र 79 रूपये के ऑफर में मिक्सर मशीन खरीदना चाहते हो तो आप के लिए बेहतरीन मौका

Realme 10 Series स्मार्टफोन फीचर्स

सबसे पहले बात करें इस 5G स्मार्टफोन के फीचर्स की तो आपको इस डिवाइस में 6.6 इंच का एक बड़ा पावरफुल फुल एचडी सुपर एमोलेड डिस्पले देखने को मिलता है। बात करें इसके कैमरा क्वालिटी की तो आपको इसमें 3 रियर कैमरा का सेटअप मिलता है। जिसका प्राइमरी कैमरा 108MP का है, इसका दूसरा कैमरा 8MP का और तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का शामिल मिल रहा है। अगर बात करें इसके सेल्फी कैमरा की तो इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Realme 10 Series RAM और इंटरनल स्टोरेज

Realme 10 Series का ये 5G स्मार्टफोन देगा iPhone को टक्कर, अपने 108MP का जबरदस्त कैमरा के साथ शानदार फीचर्स से करेगा काम Realme का यह फोन गेम खेलने वाले लोगों के लिए भी सबसे बेस्ट है। साथ ही इस मोबाइल में आपको तीन स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिल सकते हैं। इसका पहला 8GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज, दूसरा 8GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज और तीसरा,12GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध मिलता है। इस डिवाइस में आप लोगों को आइफोन से ज्यादा फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

इसकी कीमत iphone से होगी कम 

Realme 10 Series का ये 5G स्मार्टफोन देगा iPhone को टक्कर, अपने 108MP का जबरदस्त कैमरा के साथ शानदार फीचर्स से करेगा काम इस मोबाइल की कीमत की बात करें तो ये iphone के मुकाबले आधे से कम कीमत में देखने को मिल सकता है। इसकी शुरुआती कीमत ₹22000 रूपये की मिलती है, जिसे आप आसानी से खरीद सकते हैं। इसके साथ ही अगर आप इसे ई-कॉमर्स प्लेटफार्म से खरीदते हैं तो इस पर आपको डिस्काउंट भी दिया जाता है।

यह भी पढ़े : सोशल मीडिया पर स्टंट से जुड़े वीडियो खूब शेयर होते रहते है परन्तु आज हम आप को बताने जा रहे है सबसे अलग जिसमे…

Realme 10 Series डिस्काउंट discount

इसके अलावा बात करें हम realme 10 की तो आपको फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर 15,999 रुपए का मिल रहा है। जिसे आप 12% डिस्काउंट के बाद 13,999 रुपए के प्राइस में खरीद सकते हैं। हालांकि अभी इस पर और भी ऑफर्स दिए गए है। जिससे इसकी कीमत को और भी कम किया जा सकता है। बैंक ऑफर्स के तहत आपको फ्लिपकार्ट Axis Bank Card पर 5 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। अगर आपके पुराने स्मार्टफोन की कंडीशन अच्छी है तो आप इसे फ्लिपकार्ट से 13,450 रुपए के एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते है। अगर आप इसका लाभ पाते हैं तो इससे आप इस डिवाइस को और भी सस्ते दाम में खरीद सकते हैं।