गर्मियों के सीजन में रिकॉर्डतोड़ बिक्री हो रही ये कूल-कूल कुर्ती डिजाइन,देखे लेटेस्ट कलेक्शन

Untitled 3 copy 82 1200x675 1

गर्मियों के सीजन में रिकॉर्डतोड़ बिक्री हो रही ये कूल-कूल कुर्ती डिजाइन,देखे लेटेस्ट कलेक्शन,जिसे आपको सुंदर और स्टाइलिश दिखने के लिए लगभग हर जगह ले जाया जा सकता है, इसलिए यहां मौसम और गर्मी के कपड़े अलमारी में आते हैं, आइये आज हम आपको बताये लेटेस्ट कुर्ती के कलेक्शन-


गर्मियों के सीजन में रिकॉर्डतोड़ बिक्री हो रही ये कूल-कूल कुर्ती डिजाइन,देखे लेटेस्ट कलेक्शन

Untitled 19 copy 5

Read Also: मोस्ट पॉपुलर एक्टर रवि किशन की बिटिया रानी की बोल्डनेस और हॉटनेस पर फ़िदा है पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री,देखे बवाल हुस्न की कमाल तस्वीरें

जैकेट स्टाइल कुर्ती

जैकेट के साथ कुर्ती कैरी करने का आइडिया भी इस सीजन में बेस्ट (best)है। मौसम के हिसाब से हल्की जैकेट कैरी करें और हां, अगर आपकी जैकेट प्रिंटेड या वर्क्ड है और आप इसे ऑफिस में पहनने की सोच रही हैं तो कुर्ती प्लेन होनी चाहिए नहीं तो आपका लुक काफी अच्छा आएगा।

29a6d9cc77f02d23d2450b1b64be17cf

फ्रंट स्लिट कुर्ती

आत्मविश्वास के साथ कैरी की गई यह कुर्ती लगभग हर बॉडी टाइप पर सूट(suit) करती है। इस तरह की कुर्ती को आप जींस के साथ जैगिंग्स, लैगिंग्स, सिगरेट पैंट्स या पलाजो के साथ पेयर कर सकती हैं। इस तरह की कुर्ती के साथ आपको दुपट्टा वगैरह कैरी करने की जरूरत नहीं है।

गर्मियों के सीजन में रिकॉर्डतोड़ बिक्री हो रही ये कूल-कूल कुर्ती डिजाइन,देखे लेटेस्ट कलेक्शन

132d9b76b80bed0de028cfcb53f512db

स्ट्रेट कट कुर्ती

डेली वियर हो या ऑफिस(office) वियर, महिलाओं के बीच स्ट्रेट कट कुर्ती सबसे ज्यादा पॉपुलर है। चूड़ीदार पलाज़ो के अलावा वाइड लेग पैंट के साथ भी पहना जा सकता है। कुर्ती की लंबाई अपनी सहमति के अनुसार रखें। लेकिन एंकल लेंथ कुर्तियां स्ट्रेट कट में बहुत अच्छी लगती हैं। अवसर के अनुसार कुर्ती का रंग, पैटर्न और प्रिंट चुनें।

LiVjImUCY1

अनारकली कुर्ती

अनारकली कुर्ती की बात करें तो हमें लगता है कि ये सिर्फ शादियों(wedding) जैसे मौकों पर ही पहनने वाली कुर्ती है, लेकिन अगर आप सिंपल कलर्स, प्रिंट्स और डिजाइन्स वाली अनारकली कैरी करती हैं तो यह नजर ही नहीं जाएगी। चूंकि यह वसंत-गर्मी का मौसम है, आप पुष्प, पोल्का डॉट, बूट प्रिंट चुन सकते हैं।