कपिल शर्मा शो के डॉ. मशहूर गुलाटी की पत्नी दिखती है बोल्ड एंड ब्यूटीफुल देख आप भी हो जायेंगे घायल देखे तस्वीरें

N10QrCCnKKQ HD

कपिल शर्मा शो के डॉ. मशहूर गुलाटी की पत्नी दिखती है बोल्ड एंड ब्यूटीफुल देख आप भी हो जायेंगे घायल देखे तस्वीरें। कॉमेडी के सरताज मशहूर स्टैंड अप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कॉमेडी की दुनिया में अब तक कई अलग-अलग नामों से पहचान कमाई है। डॉक्टर मशहूर गुलाटी, गुत्थी उनके सबसे फेमस किरदारों में से एक है। द कपिल शर्मा शो में इनके गुलाटी किरदार ने इन्हें हर घर में एक अलग पहचान दिलाई हैं। शो में हर किरदार ने हंसाने में कोई कमी नहीं छोड़ी।


बेहद खूबसूरत है सुनील ग्रोवर की पत्नी आरती ग्रोवर

कपिल शर्मा शो के डॉ. मशहूर गुलाटी की पत्नी दिखती है बोल्ड एंड ब्यूटीफुल देख आप भी हो जायेंगे घायल देखे तस्वीरें। आज सुनील ग्रोवर की कॉमिक टाइमिंग के मुरीद देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी है। सुनील ग्रोवर एंटरटेनमेंट की दुनिया में जितने एक्टिव नजर आते हैं वह अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाईट से उतना ही दूर रखना पसंद करते हैं। उनकी तरह ही उनकी पत्नी आरती ग्रोवर भी अपने निजी जिंदगी को कैमरा से दूर रखना पसंद करती है। अब सुनील की फैन फॉलोइंग किसी बॉलीवुड स्टार्स से कम नहीं है। मगर आज हम आपको उनकी पत्नी आरती ग्रोवर से मिलवाएंगे। 

कपिल शर्मा शो के डॉ. मशहूर गुलाटी की पत्नी दिखती है बोल्ड एंड ब्यूटीफुल देख आप भी हो जायेंगे घायल देखे तस्वीरें

sunil grover 1634474437 1

यह भी पढ़े :- ‘ससुराल गेंदा फूल ‘ में की फेवरेट बहु सुहाना का लुक देख फैन्स के छुटे पसीने , कभी छोटे पर्दे पर करती थीं राज जानिए आज…

खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस फेल

हालांकि यह बात अलग है कि आरती खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड इंडस्ट्री की बड़ी-बड़ी अदाकाराओं को जबदस्त टक्कर देती हैं। कपिल शर्मा शो के डॉ. मशहूर गुलाटी की पत्नी दिखती है बोल्ड एंड ब्यूटीफुल देख आप भी हो जायेंगे घायल देखे तस्वीरें। आइए हम आपको आरती ग्रोवर के बारे में कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं। टीवी और सिनेमा की दुनिया से दूर आरती बेहद सादगी भरी जिंदगी बिताना पसंद करती हैं। आरती की खूबसूरती के खूब चर्चे हैं। आरती ग्रोवर पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं लेकिन स्टाइल के मामले में वो बेहद आगे हैं। 

कपिल शर्मा शो के डॉ. मशहूर गुलाटी की पत्नी दिखती है बोल्ड एंड ब्यूटीफुल देख आप भी हो जायेंगे घायल देखे तस्वीरें

the kapil sharma show fame sunil grover aka guthi wife aarti grover latest pictures 14 099 2021 11

यह भी पढ़े :- बैट वुमेन बनी आभा पॉल की हॉट तस्वीरें देख आहें भरने को मजबूर हुए लोग , जब लालटेन पकड़े आभा ने झुक झुक के…

खूबसूरती का हर कोई दीवाना हो जाता

आरती भले ही सुर्खियों में आने से बचती हों, लेकिन जब भी उनकी तस्वीर सामने आई है उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना हो जाता है। सोशल मीडिया पर आरती भी एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उनके पति सुनील कभी कभार उनकी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। सुनील और आरती का एक बेटा है जिसका नाम मोहन ग्रोवर है। मोहन भी काफी क्यूट है और अक्सर अपने पेरेंट्स के साथ नजर आता है। आरती बेहद खूबसूरत हैं और अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज में अक्सर पैपराजी के कैमरा में कैद होती नजर आती हैं।