एमपी में स्पोर्ट्स ऑफिसर के पदों पर निकली भी , आवेदन की प्रक्रिया 27 मई से शुरू, यहाँ जानिए भर्ती से जुडी डिटेल

pic 19

एमपी में स्पोर्ट्स ऑफिसर के पदों पर निकली भी , आवेदन की प्रक्रिया 27 मई से शुरू, यहाँ जानिए भर्ती से जुडी डिटेल। अगर आप भी सरकारी नौकरी की तलाश में है तो आपके लिए सुनहरा अवसर है। दरअसल मध्य प्रदेश सरकार ने स्पोर्ट्स ऑफिसर के कई पदों के लिए वैकेंसी निकाली है।


मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग ने इन पदों के लिए कुछ समय पहले भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया था इन पदों के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया जारी है और आवेदन करने की आखिरी तारीख 27 मई 2023 है. इच्छुक कैंडिडेट्स एमपीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट mppsc.mp.gov.in. पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. आइये आगे जानते है भर्ती से जुड़ी डिटेल…

आवेदन की तिथि

एमपी में स्पोर्ट्स ऑफिसर के पदों पर निकली भी , आवेदन की प्रक्रिया 27 मई से शुरू, यहाँ जानिए भर्ती से जुडी डिटेल। एमपीपीएससी खेल अधिकारी भर्ती 2023 के आवेदन करने के लिए आवेदन फॉर्म भरने की लास्ट डेट 27 मई 2023 तय की गई है. कैंडिडेट्स ध्यान रखें कि इस दिन दोपहर 12 बजे तक ही आवेदन किए जा सकते हैं।

आयु सीमा 

निर्धारित आयु सीमा की बात करे तो,मध्य प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की ने इन पदों के लिए आवेदकों की आयु न्यूनतम 21 साल और अधिकतम 40 साल निर्धारित की हैं।

यह भी पढ़े :- टीम इंडिया में जल्द एंट्री लेगा ये खतरनाक पावर हिटर बल्लेबाज , छक्के-चौकों की बरसात से उड़ा देगा सबके होश!

कुल पद

एमपी में स्पोर्ट्स ऑफिसर के पदों पर निकली भी , आवेदन की प्रक्रिया 27 मई से शुरू, यहाँ जानिए भर्ती से जुडी डिटेल। एमपीपीएससी खेल अधिकारी भर्ती 2023 के भर्ती के माध्यम से स्पोर्ट्स ऑफिसर के कुल 129 पदों पर नियुक्ति करने जा रहा है।

शैक्षिक योग्यता

शैक्षिक योग्यता से संबंधी डिटेल की बात करे तो इन पद पर स्पोर्ट्स की फील्ड में डिग्री रखने वाले ही केंडिडेट ही आवेदन करने की पात्रता रखते हैं. हालांकि, केंडिडेट शैक्षिक योग्यता से संबंधित डिटेल जानकारी  के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिस चेक कर सकते हैं।

आवेदन में सुधार की तिथि

एमपीपीएससी स्पोर्ट्स ऑफिसर भर्ती 2023 के लिए किए गए एप्लीकेशन फॉर्म में कैंडिडेट्स 28 और 29 मई 2023 तक करेक्शन कर सकेंगे। इसके लिए करेक्शन फीस 50 रुपये प्रति बदलाव देनी होगी।

यह भी पढ़े :- धूम मचाने आ रहा Realme का सबसे स्लिमनेस और दमदार परफॉर्मेंस वाला धाकड़ स्मार्टफोन , देखकर झूम उठेंगे आप

आवेदन फीस

एमपी में स्पोर्ट्स ऑफिसर के पदों पर निकली भी , आवेदन की प्रक्रिया 27 मई से शुरू, यहाँ जानिए भर्ती से जुडी डिटेल। एप्लीकेशन फीस की बात करे तो इन पदों पर आवेदन करने के लिए कैंडिडटे्स को एप्लीकेशन फीस के तौर पर 500 रुपये अदा करना होगा. जबकि,  रिजर्व कैटेगरी कैंडिडेट्स के लिए शुल्क 250 रुपये तय किया गया है।