नई Maruti Swift की तूफानी रफ़्तार से मार्केट में कर रही राज़,तगड़े फीचर्स और दमदार माइलेज

maxresdefault 16

नई Maruti Swift की तूफानी रफ़्तार में मार्केट में कर रही राज़,लुक देख हो जाओगे दांग दमदार फीचर्स और धासु माइलेज के साथ जोरदार मार्केट में एंट्री में इंडियन मार्केट में मारुति सुजुकी स्विफ्ट एक पॉपुलर हैचबैक कार है. इसके नए अवतार का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है. दक्षिण कोरिया की वाहन निर्माता सुजुकी ने बैंकाक इंटरनेशनल मोटर शो (BIMS) में स्विफ्ट का मोक्का कैफे एडिशन लॉन्च कर दिया है मारुती स्विफ्ट एक लिमिटेड एडिशन मॉडल है


नई Maruti Swift की तूफानी रफ़्तार से मार्केट में कर रही राज़,तगड़े फीचर्स और दमदार माइलेज

Read Also: सिर्फ 15 हजार में Hero Splendor Plus Matt Shield Gold,किलर लुक और तगड़े फीचर्स के साथ,देखिये बम्पर ऑफर

नई Maruti Swift में Mocca Cafe Edition में नए एडवांस अपडेट

नई Maruti Swift में Mocca Cafe Edition में नए अपडेट हैं जो इसे ज्यादा आक्रामक और स्पोर्टी लुक देते हैं. इनमें अग्रेसिव फ्रंट लिप स्पॉइलर, फॉग लाइट्स के ऊपर LED डीआरएल, और बॉडी क्लैडिंग शामिल है, जो फ्रंट स्पॉइलर से लेकर इसके व्हील आर्च और रियर बम्पर तक फैली हुई है. पीछे ट्विन फॉक्स एग्जॉस्ट टिप्स दिए गए हैं. कार में 17-इंच के आफ्टर-मार्केट अलॉय व्हील मिल रहे है।

नई Maruti Swift की तूफानी रफ़्तार से मार्केट में कर रही राज़,तगड़े फीचर्स और दमदार माइलेज

नई Maruti Swift के तगड़े फीचर्स

Maruti Swift का स्पोर्टी लुकथाईलैंड में पेश किया गया मॉडल 1.2L पेट्रोल इंजन के साथ आता है, जो 83 PS की पावर और 108 Nm जेनरेट करता है. इंजन E20 फ्यूल (इथेनॉल 20% मिश्रण) पर चलता है. यह इसे स्विफ्ट लाइनअप में ज्यादा ईको-फ्रेंडली ऑप्शन बनाता है, जो उत्सर्जन को कम करने और ईंधन दक्षता में सुधार करने के लिए विकसित किया गया है।

नई Maruti Swift की कीमत

नई Maruti Swift इस कार की कीमत कितनी होगी तो बता दे की Maruti Swift का स्पोर्टी लुकस्विफ्ट मोक्का कैफे एडिशन की कीमत 637,000 baht है, जो 15.36 लाख रुपये के बराबर है. यह रेग्युलर स्विफ्ट के मुकाबले महंगी है, लेकिन इसमें फीचर्स भी काफी शानदार मिलते हैं. भारतीय बाजार में मारुति सुजुकी स्विफ्ट को 2005 से बेचा जा रहा है. इसे कई बार अपडेट किया जा चुका है अभी कार की कीमत 6-9 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) में है।