एडवांस फीचर्स के साथ आ रही Mahindra Bolero का नया अवतार, मिडिल क्लास परिवारों की बनेगी लोगो की पहली पसंद

maxresdefault 2023 04 25T183225.034

Mahindra Bolero 2023 Model: कंपनी ने देश के कार सेक्टर में अपनी पकड़ को और मजबूत करने के लिए गाड़ियों को अपडेट करना शुरू कर दिया है और जल्द ही इसका नजारा सड़कों पर दिखने वाला है। अभी हाल ही ने जारी एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपनी सबसे शानदार कार Bolero के नए अवतार पर काम शुरू कर चुकी है, इसके लिए नए सिरे से डिज़ाइन किया जा रहा है, ताकि सभी मामलों में कार को दमदार बनाया जा सके।

Mahindra Bolero के बेसिक फीचर्स

फीचर्स के बारे में कोई भी जानकारी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आ सकी है, लेकिन सूत्र कुछ निकालने में कामयाब रहे हैं। चलिए जानते हैं Bolero 2023 में मिलने वाले बेसिक फीचर्स को suv बेस पर आने वाली इस कार में कम से कम 6-7 लोग सफर कर सकते हैं, इसके साथ एक बड़ा स्पेस भी दिया जा रहा है फ्रंट और बैक सीट के बीच में। इसकी मदद से लंबी दूरी भी आसानी से काट जाएगी, ड्राइवर डिजिटल डिस्प्ले के साथ इसे स्मार्ट बनाने की कोशिश हो रही है. इसमें कुछ बेसिक खूबियों का सपोर्ट दिया जा सकता है, जिसमें पावर विंडो फ्रंट, पावर विंडो रियर और म्यूजिक शामिल हैं।

यह भी पढ़े-मार्केट में तबाही मचाने आ रही Mahindra की नई Bolero Pickup

image 126

Mahindra Bolero 2023 में एंटी लॉक ब्रेकिंग

भारत सरकार द्वारा जारी नए नियमों के मुताबिक Bolero 2023 में सेफ्टी फीचर्स को अपडेट किया जा रहा है, अब ये कार कम से कम 4 एयर बैग्स लेकर आने वाली है। इसमें पेसंजर और ड्राइवर के एयर बैग भी शामिल हैं साथ में एंटी लॉक ब्रेकिंग की सुविधा भी मिल सकती है, महिंद्रा कंपनी अपनी बोलेरो को कई बार लॉन्च कर चुकी है और हर बार कुछ न कुछ नया देखने को मिलता है।

यह भी पढ़े-Hero मार्केट में उतार रहा 100cc की passion plus माइलेज जानकर..

image 127

Mahindra Bolero Parking Senser System-

Bolero 2023 में पार्किंग सेंसर के साथ आटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और कार हीटर दिया जा रहा है, ये किसी भी मौसम में गाड़ी के इंटीरियर में तापमान को एक समान बनाए रखेगा। कीमत की सही जानकारी आने में समय लगने वाला है, लेकिन स्मार्ट और एडवांस फीचर्स के साथ इसमें इजाफा तय है