टीम इंडिया को मिल ही गया ऋषभ पंत का रिप्लेसमेंट, इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया नाम को लेकर बड़ा खुलासा

images 2023 04 27T182148.571

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विकेटकीपर ऋषभ पंत का साल 2022 दिसंबर में बहुत बड़ा एक्सीडेंट हो गया था. इस भयंकर एक्सीडेंट में ऋषभ पंत काफी ज्यादा चोटिल हुए जिसके बाद और टीम इंडिया का हिस्सा नहीं रहे. आपको बता दें कि आईपीएल के मौजूदा सीजन में भी वह दिल्ली का हिस्सा नहीं बन पाए और उम्मीद है कि इस साल भर टीम इंडिया में खेल नहीं पाएंगे.

टीम इंडिया को मिल ही गया ऋषभ पंत का रिप्लेसमेंट, इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया नाम को लेकर बड़ा खुलासा

टीम इंडिया को मिल ही गया ऋषभ पंत का रिप्लेसमेंट, इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया  नाम को लेकर बड़ा खुलासा

Also Read:IPL मे धमाल मचा रहा है यह बल्लेबाज,वर्ल्ड कप में बन सकता है रोहित का ओपनिंग पार्टनर

इसी बीच एक दिग्गज क्रिकेटर ने ऋषभ पंत के रिप्लेसमेंट के बारे में बताया है. इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज केविन पीटरसन ने ऋषभ पंत का रिप्लेसमेंट का एक नाम बता दिया है. आपको बता दें कि ऋषभ पंत का रिप्लेसमेंट संजू सैमसन या केएल राहुल या फिर ईशान किशन नहीं है बल्कि इस खिलाड़ी का रिप्लेसमेंट कोई और है.

टीम इंडिया को मिल ही गया ऋषभ पंत का रिप्लेसमेंट, इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया नाम को लेकर बड़ा खुलासा

images 2023 04 27T182213.637

पीटरसन ने अपने कॉलम में लिखा की टीम इंडिया को ऋषभ पंत का रिप्लेसमेंट मिल गया है और उसका नाम पंजाब किंग्स इलेवन के लिए इस सीजन में खेल रहे विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा है. उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि ऋषभ पंत की कमी को यह क्रिकेटर पूरा कर सकता है.

पंजाब किंग्स इलेवन आई पी एल 2023 में खेल रहे जितेश शर्मा ने मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक मैच विनिंग पारी खेली है. आपको बता दें कि जितेश ने 7 गेंद में 25 रन बना दिए थे और सबसे बड़ी बात यह थी कि उनके इस पारी में 4 छक्के शामिल थे. आईपीएल में उनके प्रदर्शन से सभी लोग काफी ज्यादा प्रभावित हुए थे.

images 2023 04 27T182202.719

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत 30 दिसंबर 2022 को बहुत बड़े कार एक्सीडेंट की वजह से घायल हो गए थे. आपको बता दें कि कार एक्सीडेंट में उनकी इतनी ज्यादा छोटे आई थी कि उनका बहुत बड़ा सर्जरी करना पड़ा था. ऋषभ पंत लगातार अपने ट्रीटमेंट करा रहे हैं और जल्द से जल्द लौटने का इंतजार कर रहे हैं.