मार्केट में गर्दिश मचाने आ रही Tata की नई काली चिड़िया, Luxury लुक और दमदार इंजन, झन्नाटेदार फीचर्स से Creta को देंगी पटकनी

WhatsApp Image 2023 03 17 at 7.24.15 PM

Tata Blackbird SUV : मार्केट में गर्दिश मचाने आ रही Tata की नई काली चिड़िया,Luxury लुक और दमदार इंजन, झन्नाटेदार फीचर्स से Creta को देंगी पटकनी। भारतीय बाजार में मशहूर कंपनी Tata शानदार एसयूवी कार लॉन्च करने की तैयारी में है। टाटा कंपनी ने हर सेगमेंट के लिए अपनी कारों को पेश किया है। टाटा blackbird एक मिड साइज एसयूवी साबित हो सकती है। Tata Blackbird एसयूवी में दमदार इंजन और शानदार माइलेज देखने को मिल सकता है।


नई टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी में बेहतरीन लुक देखने को मिलेंगा

maxresdefault 2023 03 17T192134.115

नई Tata Blackbird मिड साइज एसयूवी सेगमेंट साबित हो सकती है। टाटा कंपनी मिड साइज एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी में हैं। इस एसयूवी की भारतीय बाजार में Hyundai Creta और Renault Duster को सीधे टक्कर देने के लिए तैयार है। इस कार का कोड नेम कंपनी द्वारा Blackbird रखा है। टाटा ब्लैकबर्ड कार सबसे पसंदीदा कार बन सकती है। Tata की नई SUV अपने इस अंदाज से मचाया तहलका मचाकर महंगी-महंगी गाड़ियों पत्ता कट कर सकती है।

ये भी पढ़िए Creta के नाक में दम करने आ रही Maruti की धाकड़ Grand Vitara, दमदार इंजन के साथ तूफानी फीचर्स, माइलेज देख लोग हो रहे दीवाने

नई टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी में टू स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिए है

लुक की बात करे New Tata Backbird suv में फ्री स्टैंडिंग टच स्क्रीन देखने को मिल सकता है। यह बीचोंबीच सेट किया जाएगा। इसमें टू स्पोक स्टीयरिंग व्हील के साथ ही इसमें सनरूफ को भी शामिल किया जा सकता है।

टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी के जबरदस्त फीचर्स

maxresdefault 2022 12 04T105051.013

फीचर्स की बात की जाये तो Tata Blackbird एसयूवी में 10 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम Apple Carplayऔर Android Auto का सपोर्ट देखने को मिल सकता है। Tata Blackbird में वेंटिलेटेड सीट्स, बड़ा टचस्क्रीन म्यूजिक सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस चार्जिंग जैसे कई फाडू फीचर्स देखने को मिल सकते है।

ये भी पढ़िए – Maruti EECO का Luxury लुक देख Bolero को लगा झटका, मिलेंगे तूफानी फीचर्स और दमदार इंजन, लाजवाब माइलेज के साथ जल्द होगी लांच

टाटा ब्लैकबर्ड एसयूवी के पॉवरफुल इंजन की जानकारी

इंजन की बात करे तो Tata Blackbird SUV में पॉवरफुल इन शामिल किया जा सकता है। Tata Blackbird में 1.2 लीटर थ्री सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन देखने को मिल सकता है। यह इंजन 130 bhp की पावर और 178 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। इसके साथ ही Tata Blackbird में दूसरा इंजन का ऑप्शन 1.5 लीटर फॉर सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन देखने को मिल सकता है। यह इंजन 118 bhp की पावर और 270 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है।