सोनम बाजवा: पाकिस्तान में सोनम बाजवा का क्रेज, पाकिस्तानी फैन ने हाथ पर गुदवाया सोनम के नाम का टैटू

0b825e6ca72fb590b1e686382813c52a

सोनम बाजवा नाम का टैटू पाकिस्तानी फैन: पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों की बात करें तो सोनम बाजवा का नाम इसमें जरूर शामिल होगा। सोनम बाजवा अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए लगातार सुर्खियों में हैं। अब खबर आ रही है कि सोनम के एक पाकिस्तानी फैन ने अपने हाथ पर एक्ट्रेस के नाम का टैटू बनवाया है। इसी बीच अब इस मामले पर सोनम बाजवा ने अपना रिएक्शन दिया है।

पाकिस्तानी फैन ने बनवाया सोनम बाजवा का टैटू
बेशक सोनम बाजवा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखती हैं। लेकिन बॉलीवुड में सोनम बाजवा की लोकप्रियता भी काफी ज्यादा है। इतना ही नहीं सोनम बाजवा के चाहने वाले देश के साथ-साथ विदेशों में भी मौजूद हैं. इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में सोनम की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. फैन ने अपनी फेवरेट एक्ट्रेस सोनम बाजवा के नाम का टैटू अपने बाइसेप पर बनवा रखा है। इसके बाद उस पाकिस्तानी फैन ने इस टैटू की फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर की है.

 

 

 

अब इस तस्वीर को सोनम बाजवा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रीट्वीट किया है. सोनम ने अपनी प्रतिक्रिया के साथ लिखा, “यह क्या है? कृपया मुझे इसके बारे में बताएं।” मतलब सोनम भी इस पाकिस्तानी फैन के प्यार और दीवानगी से काफी हैरान हैं.

हाल ही में अक्षय कुमार के साथ अमेरिका में थीं सोनम
हाल ही में सोनम बाजवा बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ अपने शो ‘द एंटरटेनर्स’ के लिए अमेरिका गई थीं। इस ट्रिप के दौरान सोनम बाजवा ने अक्षय कुमार के साथ स्टेज पर परफॉर्म भी किया। इस मौके पर सोनम बाजवा के डांस के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. हालांकि अब सोनम बाजवा भारत लौट आई हैं और अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दिया है।

Leave a Comment