कभी साइकिल तो कभी कुर्सी! शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़, वीडियो देख आपकी आँखे रह जाएगी फटी की फटी

Untitled 116

Desi Jugaad Viral Video: कभी साइकिल तो कभी कुर्सी! शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़, वीडियो देख आपकी आँखे रह जाएगी फटी की फटी। सोशल मीडिया पर आजकल कई सारे वीडियो वायरल होते रहते हैं और वैसे एक वीडियो जो भीड़ में खड़े रहने की समस्या से निजात दिलाने का एक गजब का जुगाड़ निकाल कर लाए हैं। वीडियो में देख सकते हैं एक शख्स को साइकिल पर जुड़ी कुर्सी के साथ देखा जा रहा है.


ये भी पढ़े- देसी जुगाड़ से शख्स ने बना दी किक से स्टार्ट होने वाली कार, वीडियो देख उड़ गए आनंद महिंद्रा जी के होश

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल होते है ऐसे जुगाड़ू वीडियो

‘आवश्यकता आविष्कार की जननी है’ यह कहावत तो हर किसी ने सुनी ही होगी। जैसा कि आप सभी जानते हो आज के दिनों में कई प्रकार के अनोखे आविष्कार होते जा रहे हैं। जो कि ज्यादातर जुगाड़ की तकनीक से आजमाए जा रहे हैं। जुगाड़ तकनीक इंसानों के लिए काफी काम आती दिख रही है हाल ही में सोशल मीडिया पर एक इसी प्रकार का जुगाड़ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इन वीडियो में हमें लोगों को कई मुश्किल कामों को एकदम आसानी से करते हुए देखा है।

जुगाड़ से शख्स ने कुर्सी को साइकिल से जोड़ दिया

ऐसा ही एक जुगाड़ू वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स साइकिल को चलाते हुए नजर आ रहा है। उसकी साइकिल किसी भी दूसरी साइकिल से पूरी तरह से डिफरेंट नजर आ रही है. शख्स ने अपनी साइकिल के हैंडल जगह पर एक कुर्सी का उपयोग किया है। वह इस कुर्सी का इस्तेमाल भीड़ भरी सड़क पर बैठने के लिए करते देखा जा रहा है आइए देखें इसे वीडियो में…..

View this post on Instagram

A post shared by Pedala Bike Brasil (@pedalabikebrasil)

ये भी पढ़े- Desi Jugaad छात्र ने जुगाड़ से मोबाइल को बना दिया कंप्यूटर, जुगाड़ देख उड़ जायेगे आपके भी होश

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है यह वीडियो

यह वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस जुगाड़ू तकनीक को देख हर कोई दंग रह गया है. वहीं खबर लिखे जाने तक वीडियो को 10.6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. दूसरी ओर 4 लाख से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो को लाइक किया है.

<p>The post कभी साइकिल तो कभी कुर्सी! शख्स ने लगाया गजब का जुगाड़, वीडियो देख आपकी आँखे रह जाएगी फटी की फटी first appeared on Gramin Media.</p>