निचे आग ऊपर गंजी पे बैठ के सक्श का विडिओ देख सकपका जायंगे आपका दिमाग, लोग बोले मौत से खेलने का शौक है

Untitled 126

निचे आग ऊपर गंजी पे बैठ के सक्श का विडिओ देख सकपका जायंगे आपका दिमाग, लोग बोले मौत से खेलने का शौक हैसोशल मीडिया पर आये दिन एक से बढ़कर एक वीडियो देखे होंगे।फेमस होने के लिए आज कल लोग एक से बढ़कर एक कारनामे करते रहते हैं। कई बार इन कारनामों को देखकर दुनिया दंग रह जाती है। हालांकि, इन वीडियो को यूजर्स काफी पसंद करते हैं और इसी क्रम में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है. इस वायरल वीडियो में भी एक शख्स ने कुछ ऐसा ही धमाल मचाया है। वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स आग पर बैठकर किस तरह आराम फरमा रहा है। जिस तरह शख्स आग पर बैठकर अंगड़ाई ले रहा है, उसने सबको हैरान कर दिया है। आइये आपको दिखाते है वह वीडियो।


यह भी पढ़े- मिर्जापुर वेबसीरीज के कालीन भैय्या की बहु की बोल्ड तस्वीरें देख आप भी पहचान नहीं पाएंगे, देखिये तस्वीरें

वीडियो देख आप भी रह जायेंगे सकते में

View this post on Instagram

A post shared by Krishna Official (@krish_reddy23)

यह भी पढ़े- पहाड़ी रास्ते हो या जंगल फिर फर्राटे मारने आ रही Tata की New Tata Sumo, फिर वही पावरफुल इंजन के साथ

जैसा की आप वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स आग पर बैठकर किस तरह आराम फरमा रहा है। जिस तरह शख्स आग पर बैठकर अंगड़ाई ले रहा है, उसने सबको हैरान कर दिया है। हैरानी की बात ये है कि आग के ऊपर एक बर्तन रखा हुआ है, जो यकीन गर्म होगा उसपर जिस तरह शख्स आराम से बैठा है, वो काफी खतरनाक है। इतना ही नहीं इस दौरान शख्स मुस्कुरा भी रहा है। इस खतरनाक वीडियो को देखकर आप भी एक पल के लिए जरूर थर्रा गए होंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। कुछ लोग जहां इस नजारे पर हैरानी जता रहे हैं। तो कुछ का कहना है कि ये जानलेवा हो सकता था। वहीं, कुछ का कहना है कि आजकल लोगों को मौत से खेलने का शौक है। लोग अलग अलग अपने रिएक्शन दे रहे है पर यह सच में खतरनाक हो सकता है.

<p>The post निचे आग ऊपर गंजी पे बैठ के सक्श का विडिओ देख सकपका जायंगे आपका दिमाग, लोग बोले मौत से खेलने का शौक है first appeared on Gramin Media.</p>