2 असफल शादियों को लेकर छलका श्वेता तिवारी का दर्द,कहाँ- लोग कहते हैं बेटी इससे आगे निकलेगी

pic 17

टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती और तस्वीरों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। श्वेता को एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा के किरदार से लोकप्रियता हासिल हुई थी। श्वेता टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर शो ‘बिग बॉस’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं और उन्होंने इस शो को जीत भी चुकी हैं। इन दिनों श्वेता अपराजिता’ सीरियल में अपराजिता के किरदार में दिखाई दे रही हैं। अब सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें दोबारा शादी ना करने की हिदायत दी है।


2 असफल शादियों को लेकर छलका श्वेता तिवारी का दर्द,कहाँ- लोग कहते हैं बेटी इससे आगे निकलेगी

Read Also: 8 सालों में इतनी बदल गई है बजरंगी भाईजान की मुन्नी,सोशल मीडिया यूजर ने कहा आलिया भट्ट को देगी टक्कर

श्वेता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें फैंस के बीच वायरल होती रहती है। श्वेता रिएलिटी शो ‘नच बलिए’, ‘झलक दिखला जा’ और ‘खतरों के खिलाड़ी’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। इन शोज में उनके गेम को ऑडियंस ने काफी पसंद किया गया था। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि श्वेता अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी कामयाब है, लेकिन पर्सनल लाइफ में उतनी ही उदास।

2 असफल शादियों को लेकर छलका श्वेता तिवारी का दर्द,कहाँ- लोग कहते हैं बेटी इससे आगे निकलेगी

गौरतलब है कि श्वेता ने 1998 में राजा चौधरी से शादी की थी, लेकिन 2007 में  दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद श्वेता ने  2013 में अभिनव कोहली का हाथ थामा था, लेकिन यह शादी भी ज्यादा समय तक नहीं चली और 2016 में दोनों का तलाक हो गया था। अभिनव से श्वेता को एक बेटा रेयांश भी है। वहीं, राजा चौधरी से श्वेता की एक बेटी पलक भी है

हाल ही में, श्वेता तिवारी को उनकी असफल शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ताने सुनने को मिल रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि उन्होंने दो शादियां की हैं तो उनकी बेटी पांच शादियां करेगी। श्वेता ने एक इंटरव्यू में कहा, सोशल मीडिया पर लोग कहते हैं कि मैंने दो बार शादी की है तो मेरी बेटी पांच बार शादी करेगी, लेकिन मेरा मानना है कि शायद वह शादी ही नहीं करेगी। उसने जो कुछ भी मेरे साथ होते देखा है, उसके बाद वह शादी के बारे में सोचेंगी ही नहीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता की पहली शादी राजा चौधरी के शराब की लत के वजह से टूटी थी। श्वेता ने यह भी दावा किया था कि इस शादी में रहकर वह हर रोज घरेलू हिंसा का भी शिकार होती थीं। दूसरे पति पर श्वेता ने उन्हें और उनकी बेटी पलक को परेशान करने का आरोप लगाया था। खबरों के मुताबिक श्वेता की शिकायत के बाद पुलिस ने अभिनव को तुरंत गिरफ्तार कर लिया था।