Shweta Tiwari 42 साल की उम्र में बनी तीसरी बार दुल्हन? आज भी खूबसूरती में देती है बेटी पलक को मात

Untitled 71

Shweta Tiwari 42 Ke Umra Me Bani Tisari Bar Dulhan : Shweta Tiwari 42 साल की उम्र में बनी तीसरी बार दुल्हन? आज भी खूबसूरती में देती है बेटी पलक को मात। आजकल Shweta Tiwari बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। क्योंकि वह बहुत ग्लैमरस और ज्यादा हॉट और नजर आती हैं। टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी टीवी जगत का एक जाना माना नाम हैं। श्वेता को फेमस सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की‘ से घर-घर में एक खास पहचान मिली थी। आज श्वेता न सिर्फ अपनी काम बल्कि अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रही हैं। क्योंकि वह बहुत ज्यादा हॉट और ग्लैमरस नजर आती हैं। उनकी खूबसूरती उम्र के साथ-साथ बढ़ती चली जा रही है। और उनकी ड्रेसिंग सेंस के लोग दीवाने हैं। वह चाहे कुछ भी पहने बहुत कूल नजर आती हैं। उन्होंने बहुत सारी टीवी शोज किए। वह बेहतरीन एक्ट्रेस हैं।


42 की उम्र में भी बेहद ज्यादा ग्लैमरस और हॉट नजर आती है श्वेता तिवारी Shweta Tiwari looks very glamorous and hot even at the age of 42

Shweta Tiwari अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। और वह बहुत ज्यादा ग्लैमरस और हॉट नजर आती हैं। वही उनकी खूबसूरती उम्र के साथ-साथ बढ़ती चली जा रही है। और उनकी ड्रेसिंग सेंस के लोग दीवाने हैं। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे देख उनके फैंस दीवाने हो जाते हैं।उन्होंने प्रेरणा सीरियल में अपना रोल प्ले किया था। जिसमें उनको बहुत पसंद किया गया और लोग उन्हें प्रेरणा के नाम से ही जानने लगे। धीरे-धीरे उन्होंने अपनी और पहचान बनाई और इंडस्ट्री में छा गईं। Shweta Tiwari 42 साल की उम्र में बनी तीसरी बार दुल्हन? आज भी खूबसूरती में देती है बेटी पलक को मात।

Shweta Tiwari 42 साल की उम्र में बनी तीसरी बार दुल्हन? आज भी खूबसूरती में देती है बेटी पलक को मात

Untitled 30 copy 2 1200x637 1

यह भी पढ़े :- दिलकश अदाओ से कहर बरसा रही शाहरुख खान की मैनेजर पूजा, खूबसूरती और हॉटनेस से मलाइका से लेकर ऐश्वर्या को देती पटकनी, देखे वायरल…

श्वेता तिवारी ने दुल्हन की तरह सजधज के शेयर की फोटो Shweta Tiwari shared a photo of her dressed like a bride

श्वेता (Shweta Tiwari) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉटनेस भरी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। जिसे देख उनके फैंस उनके दीवाने हो जाते हैं।अब हालही में श्वेता तिवारी ने सज धज कर एक फोटो शेयर की। कुछ लोगों ने काफी पसंद किया। इस तस्वीर में एक्ट्रेस रेड कलर के आउटफिट में बहुत ही खूबसूरत लग रही है। लाल आउटफिट में श्वेता कहर ढाती नजर आई। श्वेता तिवारी ने जैसे अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर के लोगों ने कमेंट की बौछार शुरू कर दी। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ज्वेलरी पहनी है। जिसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि श्वेता तिवारी सीरियल डैड की दुल्हन में वरुण बडोला से शादी करने का नाटक करती हैं। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Shweta Tiwari 42 साल की उम्र में बनी तीसरी बार दुल्हन? आज भी खूबसूरती में देती है बेटी पलक को मात

image 133

श्वेता Tiwari ने की थी दो शादियां Shweta Tiwari did two marriages

Shweta Tiwari 42 साल की उम्र में बनी तीसरी बार दुल्हन? आज भी खूबसूरती में देती है बेटी पलक को मात। श्वेता Tiwari ने की थी दो शादियां बता दें 1998 में श्वेता ने पहली शादी की थी। उनके पति का नाम राजा चौधरी था। श्वेता ने एक बच्ची को जन्म दिया जिसका नाम पलक तिवारी रखा। हालांकि राजा चौधरी के साथ उनकी शादी बहुत नहीं चली और 14 साल बाद उनका तलाक हो गया। उसके बाद उन्होंने अभिनव कोहली से शादी की फिर उन्होंने बेबी को जन्म दिया और उसके बाद उनका तलाक हो गया।

Shweta Tiwari 42 साल की उम्र में बनी तीसरी बार दुल्हन? आज भी खूबसूरती में देती है बेटी पलक को मात

image 132

यह भी पढ़े :- बिल्कुल परियों की रानी नजर आती है MBA चायवाला की पत्नी श्रेया खूबसूरती के आगे बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस भी फ़ैल

42 की उम्र में खूबसूरती में देती है बेटी पलक को मात Daughter beats Palak in beauty at the age of 42

42 की उम्र में खूबसूरती और हॉटनेस में देती है अपनी बेटी को भी मात बता दें कि श्वेता तिवारी 42 साल की हो चुकी है। लेकिन आज भी हो 20 साल की अभिनेत्रियों को मात देती हैं। उनकी बेटी पलक तिवारी और श्वेता को देखकर ऐसा नहीं लगता कि वह मां बेटी हैं। एक्ट्रेस अपने स्वास्थय को लेकर ज्यादा हेल्थ कॉन्शियस हैं। और अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखती हैं फिटनेस फ्रीक है बहुत ही खूबसूरत नजर आती हैं। 42 की उम्र में खूबसूरती में देती है बेटी पलक को मात देती है।