पृथ्वी शॉ की खूबसूरत Girlfriend देख लट्टू हुए सभी क्रिकेटर्स, हॉटनेस ऐसी की गली से गुजरे तो दिलो में आग लग जाए, देखे तस्वीरे

WhatsApp Image 2023 03 27 at 11.40.30 AM 2

पृथ्वी शॉ की खूबसूरत Girlfriend देख लट्टू हुए सभी क्रिकेटर्स, हॉटनेस ऐसी की गली से गुजरे तो दिलो में आग लग जाए, देखे तस्वीरे। टीम इंडिया को अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप जिताने वाले पृथ्वी शा के बारे में आज हम आपको कुछ बताने वाले हैं। टीम इंडिया की ओपनिंग बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के रूप में कुछ समय से कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहे हैं। उनके खराब प्रदर्शन की वजह से उन्हें टीम से बाहर निकाल दिया गया। टीम से निकाले जाने के बाद विजय हजारे ट्रॉफी में उन्हें आलोचनाओं के बीच खेलना पड़ा जिसका प्रभाव उनकी बैटिंग पर दिखा और उन्होंने इस साल विजय हजारे ट्रॉफी में 827 रन बनाकर एक और कीर्तिमान रच दिया।


ये भी पढ़े- जानिए इंडिया टीम के खिलाड़ियों को कितनी मिलती है सैलरी? BCCI देता है Virat और Rohit को तगड़ी सैलरी

विजय हजारे ट्रॉफी में पृथ्वी शॉ ने बना डाला रिकॉर्ड

विजय हजारे ट्रॉफी में इतने ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड किसी भी खिलाड़ी के नाम पर नहीं है। इंडियन क्रिकेट टीम में मशहूर खिलाड़ियों में पृथ्वी शॉ का नाम लिया जाता है। पृथ्वी शॉ क्रिकेट लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी चर्चा में रहते हैं। आए दिन उनकी गर्लफ्रेंड की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से हो रही है। आइए जानते हैं उनकी कुछ खूबसूरत गर्लफ्रेंड के बारे में….

prithvi shaw girlfriend nidhi tapadia 167654551670

निजी जीवन को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में पृथ्वी शॉ

भले ही पृथ्वी शॉ इंडियन क्रिकेट टीम के साथ जुड़े नहीं है, परंतु अपनी निजी जीवन में काफी ज्यादा चर्चा में होते हैं आइए जानते हैं कौन है उनकी गर्लफ्रेंड। ..

56686ee58d78a44d0858ec58cd265742

बेहद खूबसूरत और हॉट है पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड

बता दें कि दाएं हाथ के ओपनर पृथ्वी शॉ का दिल उस समय टूट गया जब उन्हें पता चला कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने शादी कर ली है। पृथ्वी और प्राची सिंह के बीच रिलेशनशीप की खबर साल 2020 में आई थी। प्राची बेहद खूबसूरत हैं। उनकी खूबसूरता पर पृथ्वी शॉ क्लीन बोल्ड हो गए थे।

WhatsApp Image 2023 01 02 at 09.49.07

प्राची ने पृथ्वी शॉ को धोका देकर कर ली किसी और से शादी

इन दोनों की एक साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। पृथ्वी के जन्मदिन के अवसर पर प्राची ने विश कर अपने प्यार का इजहार किया था। हालांकि इन दोनों ने कभी भी अपने रिश्तों को लेकर कभी ऑफिशियली कुछ भी नहीं कहा था। प्राची ने पृथ्वी को छोड़कर किसी और से शादी कर ली।

ये भी पढ़े- दुनिया का सबसे बड़ा 3200MP डिजिटल कैमरा, जो दिखा सकता है जमीन से चाँद की धूल

989872 galleryprithvilead 1

हाल ही में विवाद रहे पृथ्वी शॉ

हाल ही में सेल्फी विवाद को लेकर पृथ्वी शॉ चर्चा में आए थे। मुंबई में होटल के बाहर पृथ्वी का कुछ लोगों से लड़ाई हो गई थी। इस मामले में भोजपुरी एक्ट्रेस सपना गिल ने उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे ।

<p>The post पृथ्वी शॉ की खूबसूरत Girlfriend देख लट्टू हुए सभी क्रिकेटर्स, हॉटनेस ऐसी की गली से गुजरे तो दिलो में आग लग जाए, देखे तस्वीरे first appeared on Gramin Media.</p>