सुनील ग्रोवर की पत्नी हॉटनेस से बॉलीवुड पर गिराती तेज बिजलिया देखते ही माधुरी बोली Wow…

www.hoshangabadmedia.com 5

सुनील ग्रोवर की पत्नी हॉटनेस से बॉलीवुड पर गिराती तेज बिजलिया देखते ही माधुरी बोली Wow…,कॉमेडी नाइट विद कपिल शर्मा के शो में डॉ गुलाटी का रोल प्ले करने वाले की सुनील ग्रोवर को शायद ही कोई ऐसा हो जो न जानता हो। सुनील ग्रोवर ने भले ही शो को अलविदा कह दिया हो, लोकिन लोग आज भी उनकी कॉमेडी को याद कर मुस्कुरा देते हैं। सुनील ग्रोवर के लाखो फैंन हैं। उनकी कॉमेडी को लोग बहुत पसंद करते हैं। उन्होंने कॉमेडी के दम पर बहुत तगड़ी पहचान बनाई है।


हुस्न की मल्लिका हैं डॉ. गुलाटी की पत्नी

डॉ. गुलाटी यानी कि सुनील ग्रोवर की पत्नी बहुत खूबसूरत हैं। वह अपनी जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग की वजह से जाने जाते हैं। वो इतनी खूबसूरत हैं कि अपनी सुंदरता से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं।

चांद की नूर लगती हैं सुनील ग्रोवर की पत्नी

बते दें कि सुनील ग्रोवर की पत्नी का नाम आरती ग्रोवर है। वह बेहद खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। लोग उनकी सुंदरता को देख उनकी तुलना बॉवीवुड की अभिनेत्रियों से करने लगते हैं।

सुनील ग्रोवर की पत्नी हॉटनेस से बॉलीवुड पर गिराती तेज बिजलिया देखते ही माधुरी बोली Wow...

सुनील ग्रोवर की पत्नी हॉटनेस से बॉलीवुड पर गिराती तेज बिजलिया देखते ही माधुरी बोली Wow…

इंटीरियर डिजाइनर हैं सुनील ग्रोवर की पत्नी

सुनील ग्रोवर की पत्नी हॉटनेस से बॉलीवुड पर गिराती तेज बिजलिया देखते ही माधुरी बोली Wow…,सुनील ग्रोवर की पत्नी एक इंटीरियर डिजाइनर हैं, वह जिंदगी के हर सफर में सुनील का साथ देती हैं, स्टाइल की बात करें तो वो बेहद स्टाइलिश हैं। उन्हें जो देखता है वह उनका दीवाना हो जाता है। सुनील अपनी पत्नी से बहुत प्यार करते हैं। वह पेशे से एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और करोड़ो की कमाई करती हैं। आरती ग्रोवर सोशल मिडिया पर एक्टिव रहती हैं।


बता दें कि सुनील और आरती का एक बेटा है। इनके बेटे का नाम मोहन ग्रोवर है। मोहन भी अपनी मां की तरह ही काफी क्यूट है और सुंदर है।

Read Also: Viral Video: OMG बिस्तर पर लड़की के पास निकला 7 फिट लंबा और जहरीला किंग कोबरा फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का साथ छोड़ दिया

सुनील ने साल 1996 में आई फिल्म प्यार तो होना ही था से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि पहले वो अपने जोक्स को अपनी वाइफ को सुनाते थे फिर अपनी पत्नी के सलाह पर ही उन्होंने इसे अपना पेशा बनाया और कपिल शर्मा के शो में नजर आने लगे, जहां उन्हें काफी प्रसिद्धी मिली। हालांकि दोनों का किसी बात को लेकर विवाद हो गया और अचानक से सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा का साथ छोड़ दिया।