Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने बड़ाई बच्चो और बूढ़े चाचा के दिलो की धड़कने, कातिलाना ठुमके से सोशल मीडिया पर लगाई आग

WhatsApp Image 2023 04 03 at 7.34.18 PM

Sapna Choudhary Dance Video: सपना चौधरी ने बड़ाई बच्चो और बूढ़े चाचा के दिलो की धड़कने, कातिलाना ठुमके से सोशल मीडिया पर लगाई आगमशहूर हरियाणवी डांसर और एक्ट्रेस सपना चौधरी देश ही नहीं दुनिया भर में लोकप्रिय हैं। हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी की एक झलक पाने के लिए बच्चे बूढ़े और जवान का हुजूम उमड़ पड़ता है। अपने बेहतरीन डांस और शानदार गानों के लिए मशहूर एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।


यह भी पढ़े- बूढ़े दिखने वाले चंपक चाचा की पत्नी है बेहद हसींन और क्यूट, अपनी खूबसूरत अदावो से ढाती है चंपक चाचा पर कहर

सपना चौधरी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

image 124

सपना आए दिन इंटरनेट पर अपनी फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं, जिनका ना सिर्फ उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं बल्कि उन्हें काफी पसंद भी करते हैं। डांसिग और एक्टिंग के अलावा सपना सोशल मीडिया पर भाी काफी एक्टिव रहती हैं।

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने देशी ठुमको से करती है लाखो दिलो पर राज

image 125

इन दिनों सपना चौधरी का एक पुराना वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में वह अपने ठेठ हरियाणवी अंदाज से अपने फैंस को लट्टू बना रही हैं।

सपना चौधरी ने बड़ाई बच्चो और बूढ़े चाचा के दिलो की धड़कने, कातिलाना ठुमके से सोशल मीडिया पर लगाई आग

यह भी पढ़े- मासूम दिखने वाली बजरंगी भाईजान की मुन्नी ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, खूबसूरती और हॉटनेस देख बढ़ रही लोगो की धड़कने

इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई सनसनी

इस वीडियो में सपना चौधरी बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने पर थिरक रही हैं। गाने के बोल हैं- ‘तीखे बोल’। सपना ने भी इस पूरे वीडियो में कई बार अपनी देसी अदाएं बिखेरी हैं। सपना के दीवाने उनका डांस देखने के लिए पोल पर चढ़ बैठे हैं।

सपना चौधरी ने बड़ाई बच्चो और बूढ़े चाचा के दिलो की धड़कने, कातिलाना ठुमके से सोशल मीडिया पर लगाई आग

एंटरटेनमेंट की दुनिया में सपना चौधरी काफी नाम कमा चुकी हैं। सपना चौधरी की दमदार फैन फॉलोइंग दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है।

<p>The post Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने बड़ाई बच्चो और बूढ़े चाचा के दिलो की धड़कने, कातिलाना ठुमके से सोशल मीडिया पर लगाई आग first appeared on Gramin Media.</p>