मार्केट में धक्का मुक्की बढ़ाने आ रहा है Samsung का तगड़ा स्मार्टफोन, अलग लेवल के फीचर्स और दमदार बैटरी, कैमरा क्वालिटी में है DSLR का बाप

images 12 1

मार्केट में धक्का मुक्की बढ़ाने आ रहा है Samsung का तगड़ा स्मार्टफोन, अलग लेवल के फीचर्स और दमदार बैटरी, कैमरा क्वालिटी में है DSLR का बाप दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग अपने ग्राहकों का कुछ खास ही ध्यान रखती है। कंपनी अपने ग्राहकों को बनाये रखने के लिए लगातार एक से बढ़कर एक फोन लेकर आ रही है। भारत में आपको सैमसंग के एक से बढ़कर एक फोन देखने को मिल जायेंगे। सैमसंग के हैंडसेट अपनी मजबूती के लिए भी जाने जाने हैं।


यह भी पढ़े- महंगे स्मार्टफोन के लिए आफत बनके आया Vivo का तगड़ा स्मार्टफोन, चमचमाते लुक के साथ शानदार फीचर्स, कैमरा क्वालिटी देगी Iphone को मात

Samsung Galaxy F14 Launch

image 438

यदि आप सैमसंग के यूजर्स हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी सामने आ रही हैं। कंपनी बहुत जल्द एक नया स्मार्टफोन Samsung Galaxy F14 को लॉन्च कर सकती है। क्योंकि इसके रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं। गैलेक्सी एफ-सीरीज़ स्मार्टफोन के अगले सप्ताह भारत में आधिकारिक होने की उम्मीद है। लीक हुए रिपोर्ट्स के मुताबिक, गैलेक्सी F14 को हरे और बैंगनी कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

यह भी पढ़े- उफ़ तारक मेहता शो के बाघा की खूबसूरत पत्नी, हॉटनेस और फिटनेस चला रही है दिलो पे छुरिया, देखे वायरल तस्वीरें

Samsung Galaxy F14 के कलर ऑप्शन और फीचर्स

image 439

91Mobiles की एक रिपोर्ट के मुताबिक, Samsung Galaxy F14 के रेंडर लीक हुए हैं। रिपोर्ट्स में हैंडसेट को हरे और बैंगनी रंगों में दिखाया गया है। अफवाहों के अनुसार, कथित गैलेक्सी F14 के Exynos 1330 चिपसेट द्वारा संचालित होने की उम्मीद है। यह 6,000mAh की बैटरी से लैस हो सकता है। हैंडसेट के अन्य स्पेसिफिकेशन गैलेक्सी F13 का अपग्रेड हो सकते हैं, जो एक ऑक्टा-कोर Exynos 850 SoC द्वारा संचालित था। फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा फोन 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। फोन 128GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आ सकता है।

Samsung Galaxy F14 की शानदार कैमरा क्वालिटी

image 440

ऐसा प्रतीत होता है कि इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। नया सैमसंग गैलेक्सी एफ14 पिछले साल लॉन्च हुए गैलेक्सी एफ13 की जगह ले सकता है। लीक रिपोर्ट्स के मुताबिक, फोन में प्रोसेसर के तौर पर Exynos 1330 चिपसेट का इस्तेमाल किया जा सकता है। फोन में पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बड़ी बैटरी हो सकती है।

Samsung Galaxy F14 की कीमत

image 441

गैलेक्सी F14 5G के भारत में अगले सप्ताह लॉन्च किया जा सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो फोन की कीमत लगभग 15,000 रुपये हो सकती है। गैलेक्सी F13 को भारत में पिछले साल जून में लॉन्च किया गया था। बेस 4GB रैम + 64GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 11,999 रुपये और 4GB + 128GB मॉडल की कीमत 12,999 रुपये है।

<p>The post मार्केट में धक्का मुक्की बढ़ाने आ रहा है Samsung का तगड़ा स्मार्टफोन, अलग लेवल के फीचर्स और दमदार बैटरी, कैमरा क्वालिटी में है DSLR का बाप first appeared on Gramin Media.</p>