कैटरीना के बाद सलमान खान को इस हसीना से हुआ था प्यार, अब वो किसी और के बच्चे की बनने जा रही मां, जानिए क्या है पूरा माजरा

WhatsApp Image 2023 03 18 at 4.52.20 PM

कैटरीना के बाद सलमान खान को इस हसीना से हुआ था प्यार, अब वो किसी और के बच्चे की बनने जा रही मां, जानिए क्या है पूरा माजरा। सलमान खान बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता रहे हैं जिनका नाम हमेशा किसी ना किसी अभिनेत्री के साथ जुड़ता रहा है। एक समय में ऐश्वर्या राय के प्यार में दीवाने हुए सलमान खान जब उनसे अलग हुए थे। आइये जानते है पूरी जानकारी।


सलमान की जिंदगी में एक और खूबसूरत हसीना ने एंट्री की थी

Salman Khan का जब ऐश्वर्या राय के प्यार में दीवाने हुए थे ,उसके बाद सलमान खान किसी और अभिनेत्री के साथ प्यार नहीं करेंगे। लेकिन ऐश्वर्या राय से अलग होने के बाद सलमान खान की जिंदगी में कैटरीना कैफ का आगमन हुआ था। कैटरीना कैफ के साथ में salman khan की बात शादी तक पहुंच गई थी लेकिन उसके बाद कैटरीना कैफ ने अभिनेता विकी कौशल के साथ शादी कर ली थी। और उसके बाद सलमान की जिंदगी में एक और खूबसूरत हसीना ने एंट्री की थी। salman khan एक समय में जिस अभिनेत्री को हद से ज्यादा प्यार करने लगे थे अब वही किसी और के बच्चे मां बनने जा रही है। आइये जानते है कौन है वो हसीना जिसने salman khan को दीवाना बना दिया था।

ये भी पढ़िए – खूबसूरती का नूर लगती है इरफान पठान की बेगम, हॉटनेस से चौंधिया जाएंगी आँखे, खूबसूरती के आगे चांद का नूर भी लगेगा फीका, देखे…

कटरीना कैफ से पहले इस अभिनेत्री से हुआ था प्यार

sana khan is pregnant with husband anas saiyad 001

आपकी जानकारी के लिए बताते है Salman Khan बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता रहे हैं जिनका संबंध बॉलीवुड की कई नामी अभिनेत्रियों के साथ बन चुका है। आपको बता दे कटरीना कैफ के पहले ही सलमान की जिंदगी में सना खान ने एंट्री मारी थी। जिन्होंने खुद इस बात का जिक्र किया था कि सलमान उनके साथ काम करने को बहुत बेताब है। इसी वजह से सलमान खान ने अपनी फिल्म जय हो में इस खूबसूरत हसीना को अदाकारी करने का मौका भी दिया था। सना खान की खूबसूरती का कोई जवाब नहीं है। सना खान अपनी खूबसूरती से लोगो के दिलो की धड़कने बढ़ा देती है।

सलमान खान की सबसे खास अभिनेत्रियों में से सना खान भी है

जानकारी के लिए बताते है Salman khan के साथ सना khan की नजदीकी ऐसी थी कि वह सना खान के साथ जब देर रात तक मस्ती करते थे तब उसके बाद उन्हें सुरक्षित अपने बॉडीगार्ड शेरा के साथ घर भेजते थे। जिससे साफ पता चल रहा था कि इन दोनों की नजदीकियां कैसी थी। सलमान के साथ एक समय संबंधों में रहने वाली इस खूबसूरत अभिनेत्री ने यह बड़ी खुशखबरी साझा कर दी है कि वह मां बनने जा रही है। सलमान खान की सबसे खास अभिनेत्रियों में से एक सना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर से लोगों के दिलों को जीत लिया है।

ये भी पढ़िए – बेमिसाल खूबसूरती के साथ सनसनी मचा रही मनोज पाहवा की पत्नी, सुंदरता देख लोगों ने जमकर लुटाया प्यार, हॉटनेस के आगे एक्ट्रेस भी लगेंगी…

सना खान बनने जा रही है मां

FotoJet 140

आपको बताते है Sana Khan ने हाल ही में अपने पति मुफ्ती अनस के साथ में एक तस्वीर share की है। सना खान ने जानकारी दी है कि बहुत ही जल्द वह मां बनने जा रही है। जिस किसी ने भी सना खान की इन तस्वीरों को उनके पति के साथ देखा है और यह सुना है कि वह मां बनने जा रही है। तब सभी लोग उन्हे इस बात के लिए बधाई संदेश देते नजर आने लगे हैं। हर कोई इस मौके पर अब salman khan को लेकर यह कहता नजर आ रहा है कि सलमान की जिंदगी में जितनी भी अभिनेत्रियां आई है उन सभी ने उनका उपयोग किया है। सना khan मां बनने के बाद अपने नन्हे मेहमान की झलक लोगों को दिखाएगी।