नए अंदाज में तगड़ी एंट्री करेंगी Renault Duster, मिलेंगा किलर लुक और पॉवरफुल इंजन, अपडेटेड फीचर्स के साथ Creta को लगेगा जोरदार झटका

WhatsApp Image 2023 03 18 at 12.41.52 PM

New Renault Duster : नए अंदाज में तगड़ी एंट्री करेंगी Renault Duster, मिलेंगा किलर लुक और पॉवरफुल इंजन, अपडेटेड फीचर्स के साथ Creta को लगेगा जोरदार झटका। ऑटो सेगमेंट में व्हीकल मार्केट में कंपनियां लगातार नई कारोंं को लॉन्च कर रही है। ऐसे ही फ्रांसीसी व्हीकल निर्माता कंपनी रेनो अपनी नई डस्टर एसयूवी को लाने की तैयारी कर रही है। Renault Duster एसयूवी में अपडेटेड फीचर्स के साथ शानदार इंजन भी देखने को मिल सकता है।


रेनो डस्टर एसयूवी जल्द होगी लांच

maxresdefault 2023 03 18T123926.215

नई Renault Duster जल्द ही नए रूप में देखने को मिल सकती है नेक्स्ट जनरेशन Renault Duster नए डिजाइन, फीचर्स लोडेड केबिन और बेहतर पावरट्रेन क साथ लांच की जा सकती है। यह कार अपने अंतिम चरण में है वैसे यह भी कहा जा रहा है कि यह कार 2023 तक देश के मार्केट में लॉन्च की जा सकती है। Renault Duster में स्टाइलिश लुक देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़िए – Innova की मुश्किलें बढ़ाने आ रही Hyundai की नई Alcazar, धुआँधार फीचर्स और दमदार इंजन के साथ ऑटो सेक्टर में मचाएंगी तहलका

रेनो डस्टर एसयूवी के फाडू फीचर्स

फीचर्स की बात की जाये तो Renault Duster suv में 7 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट हेड यनिट के स्थान पर 8 इंच का इंफोटेनमेंट हेड यूनिट देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही Renault Duster में बड़ा टचस्क्रीन इन्फोटेनमेंट सिस्टम, वेंटिलेटेड सीट्स, पैनारोमिक सनरूफ, वायरलेस चार्जर, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, एयर प्यरिफायर, वीइकल स्टैबिलिटी मैनेजमेंट, इलेक्ट्रोनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल और हिल होल्ड स्टार्ट, apple carplay और android कनेक्टिविटी सपोर्ट जैसे फीचर्स को शामिल किया जा सकता है।

रेनो डस्टर एसयूवी के एडवांस फीचर्स

maxresdefault 2023 03 18T124007.049

एडवांस फीचर्स की बात की जाये तो Renault Duster में इनक्लिनोमीटर और अल्टीमीटर, मल्टीव्यू कैमरा और ब्लाइंड-स्पॉट मॉनिटर के साथ 4×4 मॉनिटर के साथ ही नई सीटें और सेंटर कंसोल, 3.5 इंच का डिजिटल इंस्टीमेंट क्लस्टर, क्रूज कंट्रोल और ऑटोमैटिक हेडसाइट्स जैसे एडवांस फीचर्स देखने को मिल सकते है।

ये भी पढ़िए – मार्केट में गर्दिश मचाने आ रही Tata की नई काली चिड़िया, Luxury लुक और दमदार इंजन, झन्नाटेदार फीचर्स से Creta को देंगी पटकनी

रेनो डस्टर एसयूवी के दमदार और पावरफुल इंजन

पॉवरफुल इंजन की बात की जाये तो Renault Duster में 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन 48वॉट हाइब्रिड सिस्टम इंजन को शामिल किया जा सकता है। यह इंजन 130 bhp की पावर जनरेट करने में सक्षम है। नई Renault Duster में 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन का विकल्प भी देखने को मिल सकता है। यह इंजन 156 पीएस की पावर देने में सक्षम है।