RCB को लगा बड़ा झटका, चोट की वजह से टीम से बाहर हुआ यह महान बल्लेबाज,फैंस में निराशा

images 2023 04 04T180804.761

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को काफी बड़ा झटका लगा है. आपको बता दें कि टीम से एकाएक एक महान बल्लेबाज बाहर हो गया है जिसके बाद से लोगों को काफी दुख लगा है. आपको बता दें कि बेंगलुरु में जैसे ही टीम के साथ जीत का अभियान शुरू किया इसी बीच किस टीम को बड़ा झटका लग गया.

पैर में चोट लगने की वजह से एक महान बल्लेबाज पूरे सीजन से बाहर हो गया. बता दे कि यह खिलाड़ी पिछले साल आरसीबी के लिए बहुत बड़ा मैच विनर साबित हुआ था लेकिन अब इस तालियां खिलाड़ी खेलते हुए नहीं दिखाई देगा.

images 2023 04 04T180823.652

RCB को लगा बड़ा झटका, चोट की वजह से टीम से बाहर हुआ यह महान बल्लेबाज,फैंस में निराशा

2021 में आईपीएल में डेब्यू करने वाले धाकड़ बल्लेबाज रजत पाटीदार इस आईपीएल से चोट की वजह से बाहर हो गए हैं. आपको बता दें कि रजत पाटीदार ने शानदार प्रदर्शन आई पी एल 2022 में दिखाया था और उनकी बेहतरीन बैटिंग में सबका दिल से जुड़ा था.

Also Read:Indore News: इंदौर में रामनवमी पर बड़ा हादसा, मंदिर की छत धंसने से 25 से ज्यादा लोग बावड़ी में गिरे, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

आपको बता दें कि राजेश पाटीदार की एड़ी में चोट लग गई है जिसके कारण वह इस सीजन से बाहर हो गए हैं और आरसीबी ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है. राजेश पाटीदार ने घरेलू क्रिकेट में तूफानी प्रदर्शन किया है और मध्यप्रदेश के लिए रणजी ट्रॉफी फाइनल में शतक भी लगाया और इसके साथ ही उन्होंने दूसरे स्थान पर रखकर 658 रनों के साथ सीजन का अंत किया.

खैर इस बार आईपीएल में विराट कोहली बहुत ही अच्छे फॉर्म में दिख रहे हैं. विराट कोहली का बल्ला एक बार फिर से गूगल रहा है और विराट के फैंस इस बात से बेहद खुश है. इसके साथ ही साथ अन्य खिलाड़ी भी बेहद अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं जिससे फैंस में खुशी देखने को मिल रही है.