Ragini Khanna:11 साल में बदला ‘ससुराल गेंदा फूल’ की ‘सुहाना’ का लुक देखिये नई लुक

ragini khanna 225x300 1

Ragini Khanna:11 साल में बदला ‘ससुराल गेंदा फूल’ की ‘सुहाना’ का लुक देखिये नई लुक आपको आज के जमाने की सुहाना और ईशान ससुराल गेंदा फूल की प्रेम कहानी याद है जो एक संयुक्त परिवार में पले-बढ़े हैं। हाल ही में इस सुपरहिट सीरीज के प्रोमो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दर्शकों से सवाल किया गया तो लोगों ने याद करना शुरू कर दिया. वहीं मैं इस सीरियल से सुहान यानी रागिना खन्ना के बारे में जानने के लिए बेताब थी.


Ragini Khanna

टेलीविजन की दुनिया में ऐसे कई शोज हैं जो अपने फ्रेशनेस और अपनेपन की वजह से दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ते हैं. ऐसी ही एक सीरीज थी जिसमें एक अमीर पिता की बेटी की शादी एक मध्यमवर्गीय परिवार में होती है और कैसे उसे वहां प्यार और अपनापन मिलता है। यह श्रंखला वास्तव में पसंद आई। ससुराल गेंदा फूल से सुहाना और ईशान की प्रेम कहानी याद है? अगर नहीं तो फिर से याद कर लें। हाल ही में इस सुपरहिट सीरीज के प्रोमो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर दर्शकों से सवाल किया गया तो लोगों ने याद करना शुरू कर दिया.

ससुराल गेंदा फूल

इस सीरियल का टाइटल था ससुराल गेंदा फूल, स्टार प्लस पर आने वाले इस सीरियल का टाइटल ट्रैक रेखा भारद्वाज ने गाया था, जिसके बोल थे- ‘ससुराल गेंदा फूल’. जब फैंस ने सीरीज का प्रोमो देखा तो उन्हें अपने पुराने दशक के दिन याद आ गए। इस सीरियल में एक्ट्रेस रागिनी खन्ना ने सुहाना का किरदार निभाया था. यह सीरीज अपनी ताजगी, रिश्तों के बीच प्यार और मासूम प्यार के लिए काफी लोकप्रिय हुई है। सुहाना के किरदार में जान डालने वाले गोविंदा की भतीजी रागिनी खन्ना हैं।

Ragini Khanna:11 साल में बदला ‘ससुराल गेंदा फूल’ की ‘सुहाना’ का लुक देखिये नई लुक

सीरियल में सुहाना का किरदार निभाने वाली रागिनी खन्ना इस सीरियल से टेलीविजन की दुनिया में काफी मशहूर हो गईं। 11 साल बाद भी फैंस उन्हें आज भी याद करते हैं। हालांकि इन 11 सालों में रागिनी खन्ना का पूरा लुक ही बदल गया है जब फैंस उन्हें पहचान नहीं पाएंगे।