किसी हुस्न की मलिका से कम नहीं है पोलार्ड की वाइफ, हॉटनेस देख मोमबत्ती की तरह पिघले फैंस, देखे PHOTOS

Untitled 79

किसी हुस्न की मलिका से कम नहीं है पोलार्ड की वाइफ, हॉटनेस देख मोमबत्ती की तरह पिघले फैंस, देखे PHOTOS वेस्टइंडीज के स्टार ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) बहुत ही आतिशी बैटिंग के लिए फेमस है। वह अक्सर कातिलाना गेंदबाजी और धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। इसके साथ ही उनके पास वह काबिलियत है कि वो चंद गेंदों में ही मैच का रुख बदल सकते हैं। क्रिकेट के अलावा पोलार्ड अपनी लव लाइफ को लेकर भी फेमस रहे हैं। आइये आज हममिलाते है उनकी वाइफ जेना अली (Jenna Ali) से जो दिखने में बहुत ही खूबसूरत हैं।


हद से ज्यादा है बोल्ड और हॉट है पोलार्ड की वाइफ Pollard’s wife is bold and hot beyond limits

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर अपनी स्टाइल और स्वभाव से क्रिकेट जगत अपनी एक अलग ही पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। इसी में से एक वेस्टइंडीज के लोकप्रिय क्रिकेट ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) जिनकी शादी वाइफ जेना अली (Jenna Ali) से हुई है। कीरोन पोलार्ड और जेना अली की शादी साल 2012 में हुई। ये कपल 2005 से ही एक-दूसरे को डेट कर रहा था और आखिरकार 7 साल के बाद एक-दूजे के साथ शादी की।

किसी हुस्न की मलिका से कम नहीं है पोलार्ड की वाइफ, हॉटनेस देख मोमबत्ती की तरह पिघले फैंस, देखे PHOTOS

image 151

वह एक बिजनेस वुमेन हैं, जो त्रिनिदाद और टोबैगो में स्पोर्ट्स एक्सेसरीज ब्रांड, केजे स्पोर्ट्स एंड एक्सेसरीज़ लिमिटेड चलाती हैं। वह दुनिया भर के लगभग हर बड़े टूर्नामेंट में अपने पति कीरोन पोलार्ड के साथ जाती हैं। किसी हुस्न की मलिका से कम नहीं है पोलार्ड की वाइफ, हॉटनेस देख मोमबत्ती की तरह पिघले फैंस, देखे PHOTOS

image 152

यह भी पढ़े :- भाग्यश्री की बेटी Avantika Dasani दिखती हैं माँ से भी ज्यादा हॉट और खूबसूरत, इसके आगे स्वर्ग की अप्सरा भी फेल

दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं जेना अली Jenna Ali is very beautiful in appearance

किसी हुस्न की मलिका से कम नहीं है पोलार्ड की वाइफ, हॉटनेस देख मोमबत्ती की तरह पिघले फैंस, देखे PHOTOS कैरेबियाई क्रिकेटर होने को बावजूद इंडिया में पोलार्ड को बहुत पसंद किया जाता हैं। उनके खेल से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ तक फैंस उनके बारे में सब जानना चाहते हैं, तो चलिए आज हम आपको बताते हैं पोलार्ड और उनकी वाइफ जेना अली के बारे में। दोनों की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं।

image 150

इनकी तस्वीरें आए दिन वायरल होती है। उनकी पत्नी जेना अपनी हॉटनेस के लिए भी जानी जाती है। उनकी ख़ूबसूरती किसी हुस्न की मलिका से कम नहीं है। वही जेना अली (Jenna Ali) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके द्वारा शेयर किए हुए फोटोज फैंस को बहुत पसंद आते हैं और वह दिखने में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं।

यह भी पढ़े :- 40 की उम्र में दूसरी बार शादी कर रही हैं ‘इस प्यार को क्या नाम दूं’ एक्ट्रेस दलजीत कौर सोशल मीडिया पर दिखाई मेहंदी-हल्दी-संगीत की झलक

image 153

बोल्ड अदाओं से बदल देती है माहौल Bold style changes the atmosphere

किसी हुस्न की मलिका से कम नहीं है पोलार्ड की वाइफ, हॉटनेस देख मोमबत्ती की तरह पिघले फैंस, देखे PHOTOS पोलार्ड जितना फेमस अपने खेल के लिए हैं, उतना ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। उनकी पत्नी जेना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जेना अली को अक्सर ही उनकी बोल्ड अदाओं में देखा जाता है लेकिन साथ ही वो अपने पति कीरोन पोलार्ड को चीयर करने के लिए भी मैदान में पहुंचती है।

किसी हुस्न की मलिका से कम नहीं है पोलार्ड की वाइफ, हॉटनेस देख मोमबत्ती की तरह पिघले फैंस, देखे PHOTOS

image 149

बता दे कीरोना पोलार्ड (Kieron Pollard) की वाइफ जेना अली से पहली बार मुलाकात एक मैच के दौरान हुई थी। उसके बाद उनके बीच गहरी दोस्ती हो गई और थोड़े दिनों के बाद वह दोस्ती प्यार में बदल गई। बता दे शादी से पहले ही वह एक बेटे के माता-पिता बन चुके थे, जिसका नाम कैडेन पोलार्ड था। इस कपल के अब दो बेहद ही सुंदर बच्चे भी हैं।