पाकिस्तान की मशहूर टिकटॉकर का आपत्तिजनक वीडियो हुआ लीक, जमकर हो रहा वायरल, सामने आया गन्दा काम करने वाले का नाम

2021 12 25 19 31 58 076 1200x628 1 scaled 1

पाकिस्तान की मशहूर टिकटॉकर का आपत्तिजनक वीडियो हुआ लीक, जमकर हो रहा वायरल, सामने आया गन्दा काम करने वाले का नाम, पाकिस्तानी टिक-टोकर हरीम शाह विवादित कारणों से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं. इस बार वह सुर्खियों में वह अपने वीडियो को लेकर बनी हुईं हैं. हरीम शाह ने अपने लीक हुए वीडियो की पुष्टि की है. हाल ही में उन्होंने इस मामले पर गुस्सा जाहिर करते हुए बताया कि आखिर ये गंदा काम किसने किया है।


हरीम शाह ने वीडियो लीक करने वालो का किया खुलासा

पाकिस्तानी में बवाली गर्ल के नाम से फेमस टिक-टोकर हरीम शाह का एक प्राइवेट वीडियो लीक हुआ, जिसके बाद उन्होंने ये बताने में देरी नहीं की आखिर ये वीडियो वायरल किसने किया है। हरीम शाह ने लीक हुए वीडियो की पुष्टि करते हुए कहा कि ये वीडियो उनके पुराने दोस्तों ने ही ये वीडियो वायरल किए हैं. उन्होंने साफ किया कि इन वीडियोज को संदल खट्टक और आयशा नाज ने उनके मोबाइल से चुराया था और उनके अलावा कोई और इस वीडियो लीक करने में शामिल नहीं है।

यह भी पढ़े:- Alia Bhatt को माना जाता है महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी, जानिए इसके पीछे के छिपे राज

वीडियो लीक करने वालो पर करवाएंगी क़ानूनी कारवाई

उन्होंने यह भी बताया कि वह वीडियो लीक करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेगी और इस संबंध में एफआईए से भी संपर्क करेगी. हरीम शाह की कुछ महीने पहले ही शादी हुई थी. उन्होंने बिलाल शाह से शादी निकाह किया।

यह भी पढ़े:- नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी हॉटनेस से लगाती सोशल मीडिया पर आग, सुंदरता में आलिया और मलाइका को भी दी मात

इसके पहले भी हो चूका एक वीडियो वायरल

आपको बता दें कि जनवरी 2021 में हरीम शाह का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह पाकिस्तान के मुफ्ती अब्‍दुल कव‍ि को थप्पड़ मारती नजर आईं थीं. उन्होंने आरोप लगाया था कि मुफ्ती ने एक टीवी चैनल पर बातचीत के दौरान उन पर अश्लील कमेंट किया था. उधर मुफ्ती ने इन आरोपों से साफ इनकार किया था।