Oppo का धांसू फ़ोन देख घबराया Vivo, जबरदस्त फीचर्स और लुक के साथ नाइट मोड फोटोग्राफी ऑप्शन, माँ क़सम! iPhone भी इसके आगे फ़ैल

maxresdefault 13 2

Oppo Reno 8 5G Smartphone: Oppo का धांसू फ़ोन देख घबराया Vivo, जबरदस्त फीचर्स और लुक के साथ नाइट मोड फोटोग्राफी ऑप्शन, माँ क़सम! iPhone भी इसके आगे फ़ैल। Oppo Reno 8 5G में फास्ट चार्जिंग भी दी गई है। Oppo Reno 8 5G की कीमत 29,999 रुपये है और यह एक ही रैम-स्टोरज वेरियंट में उपलब्ध है। फोन में 4के वीडियो रिकॉर्डिंग और नाइट मोड के लिए अलग से एक बटन दिया गया है।


ये भी पढ़े- iPhone के आगे झुकेगा नहीं Nokia का धांसू Smartphone, DSLR जैसी कैमरा क्वालिटी और वायरलेस चार्जर के साथ सिंगल चार्ज पर चलेगा पूरे 3…

हाल ही में Oppo ने लांच किया कम कीमत में जबरदस्त स्मार्टफोन, फीचर्स देख हो जायेगा दिल खुश

Oppo ने हाल ही में Oppo Reno 8 5G को भारत में लॉन्च किया है। Oppo Reno 8 5G को खासतौर पर उनके लिए पेश किया गया है जो कि एक आकर्षक लुक और स्लिम बॉडी वाले फोन की तलाश में हैं। इसमें फास्ट चार्जिंग भी दी गई है। Oppo Reno 8 5G की कीमत 29,999 रुपये है और यह एक ही रैम-स्टोरज वेरियंट में उपलब्ध है। आइये जानते इस स्मार्टफोन के बारे में पूरी जानकारी। ..

maxresdefault 11 2

Oppo Reno 8 5G Smartphone में मिलेगा शाइनिंग लुक के साथ प्लास्टिक बॉडी

राइट में डिस्प्ले के किनारे पर पंचहोल है जिसमें फ्रंट कैमरा दिया गया है। राइट में पावर बटन है और लेफ्ट में वॉल्यूम रॉकर है। नीचे की ओर सिंगल स्पीकर के साथ टाईप-सी पोर्ट और सिम कार्ड ट्रे है। बैक पैनल की फिनिशिंग शाइनिंग वाली है और इस पर फिंगरप्रिंट्स नहीं आते हैं लेकिन धूल जमती है। बैक पैनल रौशनी पड़ने पर चमकता है। बॉडी प्लास्टिक की है।

Oppo Reno 8 5G Smartphone की फूल HD डिस्प्ले के बारे में

maxresdefault 10 3

Oppo Reno 8 5G में 6.4 इंच की एमोलेड डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन फुल एचडी प्लस है। डिस्प्ले के साथ 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलेगा। डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 800 निट्स है और स्क्रीन टू बॉडी रेशियो 90.8 फीसदी है। डिस्प्ले का हैप्टिक टच अच्छा है और कलर्स भी अच्छे हैं।

Oppo Reno 8 5G Smartphone के एंड्राइड सिस्टम और स्टोरेज के बारे में

फोन एंड्रॉयड 12 आधारित Color OS 12.1 के साथ आता है। Oppo Reno 8 5G में मीडियाटेक Dimensity 1300 के साथ 8GB रैम और 128 जीबी की स्टोरेज मिलती है। फोन के साथ 5 जीबी तक वर्चुअल रैम भी मिलता है तो कुल मिलाकर आपको 13 जीबी रैम मिलता है। इस प्रोसेसर को लेकर कोई संदेह नहीं है। यह एक पावरफुल प्रोसेसर है।

Oppo Reno 8 5G Smartphone है एक स्पेशल गेमिंग स्मार्टफोन

maxresdefault 9 3

यह प्रोसेसर मल्टी टास्किंग और हेवी गेमिंग को भी आराम से हैंडल कर सकता है, हालांकि हाई फ्रेम रेट पर गेम खेलने पर थोड़ा सा लैग का सामना करना पड़ता है। सोशल मीडिया एप या ब्राउजिंग में कोई दिक्कत नहीं होती है। अच्छी बात यह है कि इसके साथ थोक में प्री-इंस्टॉल एप नहीं मिलते हैं।

Oppo Reno 8 5G Smartphone में DSLR वाली कैमरा क्वालिटी देखने को मिलेगी

Oppo Reno 8 में तीन रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। प्रायमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, जो f/1.8 अपर्चर के साथ आता है। दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलता है। फोन में सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ एचडीआर भी मिलता है। फोन का सेल्फी कैमरा अच्छा है और पोट्रेट मोड भी सटीक तरीके से काम करता है। पर्याप्त रौशनी में ओप्पो का यह फोन शानदार तस्वीरें क्लिक करता है। सैंपल तस्वीरें इसकी गवाह हैं।

maxresdefault 14 2

Oppo Reno 8 5G Smartphone के कैमरे को नाईट फोटोग्राफी के लिए बनाया गए है बेस्ट

Oppo Reno 8 5G के कैमरे को लेकर स्पेशल नाइट फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का दावा किया गया है, हालांकि रिव्यू के दौरान फोटोग्राफी में हमें नाइट मोड ने कुछ स्पेशल फील नहीं कराया। नाइट मोड की तस्वीरें ठीक हैं लेकिन स्पेशल नहीं। फोन से आप 4के वीडियो रिकॉर्ड कर सकते हैं। कैमरे के साथ डुअल व्यू मोड, टाइम लैप्स, पैनोरमा, एक्स्ट्रा एचडी, मैक्रो जैसे मोड मिलते हैं। वीडियो स्टेबलाइजेशन बेस्ट तो नहीं लेकिन ठीक-ठाक है।

ये भी पढ़े- देखते ही देखते निगाहो में बस जाएगा Motorola का धांसू स्मार्टफोन, Slim लुक और 5,000mAh बैटरी के साथ मिलेंगे महंगे स्मार्टफोन वाले फीचर्स

Oppo Reno 8 5G Smartphone की तगड़ी बैटरी पावर और फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट

maxresdefault 12 5

Oppo Reno 8 में 4500mAh की बैटरी और 80W की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है। फोन में फाइव लेयर चार्जिंग प्रोटेक्शन भी दिया गया है। कंपनी का दावा है कि इस फोन को 50 फीसदी चार्ज करने में सिर्फ 11 मिनट का समय लगता है। Oppo Reno 8 5G की बैटरी लाइफ अच्छी है। इसकी बैटरी 30-40 मिनट में फुल चार्ज हो जाती है। फोन के साथ बॉक्स में चार्जर, कवर और केबल मिलता है। एक बार की चार्जिंग के बाद दिनभर का बैकअप आराम से मिल जाता है।

<p>The post Oppo का धांसू फ़ोन देख घबराया Vivo, जबरदस्त फीचर्स और लुक के साथ नाइट मोड फोटोग्राफी ऑप्शन, माँ क़सम! iPhone भी इसके आगे फ़ैल first appeared on Gramin Media.</p>