Nokia ने लांच किया ये तगड़ा 5G स्मार्टफोन,कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

NOKIA X30 5G 3

Nokia ने लांच किया ये तगड़ा 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स। नोकिया जल्द ही अपना भारत में Nokia X30 स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है हालांकि है स्मार्टफोन की कुछ तस्वीरें ग्लोबल मार्केट में देखी गई हैं और जल्दी यह स्मार्टफोन आपको भारत में देखने को मिलेगा हालांकि इस स्मार्टफोन में कुछ विशेष जानकारी निकल कर आ रही है


Nokia ने लांच किया ये तगड़ा 5G स्मार्टफोन,कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

Read Also: 8100mAh की बैटरी के साथ उड़ाए होश,Nokia के शानदार 5G स्मार्टफोन के आगे,Oppo जैसे स्मार्टफोन पढ़े फीके

Nokia X30 का स्क्रीन डिस्पले

 डिस्प्ले साइज की बात की जाए तो इसमें आपको 6.43 इंच का सुपर अमोलेड स्क्रीन डिस्पले देखने को मिलेगा, जोकि गोरिल्ला ग्लास Victus प्रोटेक्शन के साथ आता है, आपको इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट देखने को मिल जाएगी अगर मोबाइल के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो इसमें आपको लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्राइड 12 देखने को मिल जाएगा वही मोबाइल के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 695 चिपसेट देखने को मिलेगा।

Nokia ने लांच किया ये तगड़ा 5G स्मार्टफोन,कम कीमत में मिलेंगे दमदार फीचर्स

Nokia X30 Smartphone Storage

मोबाइल की रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात की जाए तो आपको ऐसे स्मार्ट फोन के अंदर 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज का विकल्प देखने को मिल जाएगा। Nokia जल्द लॉन्च करेंगा I Phone से भी तगड़ा स्मार्टफोन, चार्मिंग लुक देख फ्लेट हो जाएंगी लड़किया मिलेंगा DSLR कैमरा देखे कीमत।

Nokia X30 की दमदार बेटरी

अगर मोबाइल के बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इसमें आपको 4200mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी जो कि 33W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है और चार्ज करने के लिए टाइप सी चार्जर सॉकेट देखने को मिल जाएगा।

Nokia X30 शानदार कैमरा

अगर मोबाइल के कैमरा क्वालिटी की बात की जाए तो इसमें आपको पीछे की तरफ डबल कैमरा का सेटअप देखने को मिलेगा जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP मेगापिक्सल का है इसके अलावा 13MP मेगापिक्सल का अन्य कैमरा लगा है वही सेल्फी फोटो लेने के लिए आपको 16MP मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा देखने को मिलेगा।

Nokia X30 की कीमत

अगर मोबाइल के कीमत की बात की जाए तो ऐसा बताया जा रहा है कि आपको यह स्मार्टफोन ₹35000 से लेकर ₹45000 तक के बीच में देखने को मिल जाएगा।