सोना हीरा से बने बाथरूम में नहाती है नीता अंबानी,अरबों है बाथरूम के कीमत,तस्वीरें देखकर फटी रह जाएगी आखे

कई आधुनिक सुविधाओं से लैस इस आलीशान बाथरूम में नहाती हैं मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी, बटन दबाते ही बहता है झरना भारत में जब भी अमीर लोगों की बात आती है तो सबसे पहले मुकेश अंबानी का नाम आता है।

सोना हीरा से बने बाथरूम में नहाती है नीता अंबानी,अरबों है बाथरूम के कीमत,तस्वीरें देखकर फटी रह जाएगी आखे

सोना हीरा से बने बाथरूम में नहाती है नीता अंबानी,अरबों है बाथरूम के कीमत,तस्वीरें देखकर फटी रह जाएगी आखे

Also Read:अम्बानी के घर में मिला एक ऐसा रोबोट जो रखता है नीता अम्बानी का पूरा ख्याल रात में करता है यह काम

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के पास काफी दौलत है। फिर भी, वह बहुत विनम्र होना पसंद करता है। लेकिन उनकी पत्नी नीता अंबानी के बारे में ऐसा नहीं कहा जा सकता। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी पति के पैसों से लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती हैं।

सोना हीरा से बने बाथरूम में नहाती है नीता अंबानी,अरबों है बाथरूम के कीमत,तस्वीरें देखकर फटी रह जाएगी आखे

images 2023 05 12T132919.978

आपने देखा होगा कि जब भी कोई पार्टी या कोई इवेंट होता है तो मुकेश अंबानी बेहद सिंपल कपड़े पहनते हैं. मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी कहां आती हैं बहुत अच्छे कपड़ों में और बेहद महंगे कपड़ों में। वे अपने धन का भरपूर आनंद लेते हैं। उनके पास कई महंगी और लग्जरी कारों का कलेक्शन है। कपड़े, जूते, लिपस्टिक और मेकअप जैसी चीजों की भी लंबी लिस्ट है।

images 2023 05 12T132913.037

सबसे खास है अंबानी परिवार का बाथरूम

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने पति और दो बच्चों के साथ मुंबई के सबसे महंगे इलाके साउथ मुंबई में रहती हैं। उनके बंगले का नाम एंटीलिया है। यह 27 मंजिला बंगला है। कहा जाता है कि 600 जहाज दिन-रात काम करते हैं। हालांकि इस बंगले में कई आलीशान बेडरूम और हॉल हैं। लेकिन आज हम आपको अंबानी परिवार के खास बाथरूम के बारे में बताएंगे।

बाथरूम एक ऐसी जगह है जहां व्यक्ति दिन में केवल कुछ ही बार बिताता है। इसलिए जब वे घर बनाते हैं तो उसमें सबसे छोटा कमरा बाथरूम होता है। इस बाथरूम की कीमत ज्यादा नहीं है। लेकिन अंबानी परिवार ने अपने बाथरूम को खास बनाने के लिए लाखों रुपए खर्च किए। तो आइए जानते हैं क्या है उनकी बातों में खास।

बाथरूम पूरी तरह से स्वचालित हैं, विशेष कार्य हैं

अंबानी परिवार का बाथरूम पूरी तरह से स्वचालित है। इसमें एक कम्प्यूटरीकृत प्रणाली है जो आपको कमरे के तापमान और पानी को समायोजित करने की अनुमति देती है। इसके जरिए बाथरूम की लाइटिंग को भी डिम किया जा सकता है।

इतना ही नहीं आप नहाते समय अपने आस-पास की दीवारों पर अलग-अलग जगहों के सीन भी सेट कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप किसी झरने पर स्नान करना चाहते हैं, तो वीडियो कंप्यूटर चलाने वाले कंप्यूटर पर चलना शुरू हो जाएगा। इसी तरह अगर आप किसी पहाड़ी बर्फीले इलाके में नहाना चाहते हैं तो ऐसी तस्वीरें और वीडियो आप अपनी वॉल पर भी लगा सकते हैं.

यह फ़ंक्शन कंप्यूटर स्क्रीन सेवर के समान है। इस बाथरूम में एक महंगा और शानदार साउंड सिस्टम भी लगाया गया है। नहाते समय आप अपना पसंदीदा संगीत सुन सकते हैं। इसके अलावा, बाथरूम में महंगे नल और मार्बल लगाए गए हैं। इस तरह से बाथरूम अपने आप में पूरी तरह से अनोखा है। इस बाथरूम को बनाने में कितना खर्च आया यह अभी पता नहीं चला है।

लेकिन हम इस बाथरूम को बनाने की लागत से खुद एक लग्जरी बंगला बनाने का अनुमान लगा सकते हैं।

मुकेश अंबानी जब भी किसी पार्टी या इवेंट में जाते हैं तो बेहद सिंपल कपड़े पहनते हैं। मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी बहुत अच्छे और बहुत महंगे कपड़ों में आती हैं। वे अपने धन का भरपूर आनंद लेते हैं। उनका संग्रह भारत में कई महंगी और लग्जरी कारें हैं। इसमें कपड़े, जूते, लिपस्टिक और मेकअप शामिल हैं।

images 2023 05 12T132903.588

सबसे खास है अंबानी का बाथरूम

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपने पति और दो बच्चों के साथ साउथ मुंबई में रहती हैं। उनके बंगले का नाम एंटीलिया है। इस बंगले में 27 मंजिल हैं। 600 जहाज दिन-रात काम करते हैं। बावजूद इसके इस बंगले में कई आलीशान बेडरूम और हॉल हैं। लेकिन आज हम आपको अंबानी परिवार के खास बाथरूम के बारे में बताएंगे।

मुकेश अंबानी भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन हैं। अंबानी परिवार हमेशा अपने काम और लग्जरी लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में बना रहता है। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के पास अपार संपत्ति है। उनके लिए कुछ भी खरीदना या कहीं जाना कोई बड़ी समस्या नहीं है। हालांकि इतनी दौलत के बावजूद मुकेश अंबानी बेहद विनम्र रहना पसंद करते हैं। इस बीच उनकी पत्नी नीता अंबानी अपने पति के पैसों से लग्जरी लाइफ जीना पसंद करती हैं। नीता को परिवार की सबसे लोकप्रिय सदस्य माना जाता है।