आपकी आर्थिक स्थिति थोड़ी कमजोर पड़ सकती है, आपका स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा, लेकिन वायरस के कारण आप बीमार भी पड़ सकते है, आपको संतान और वाहन सुख मिलेगा, इस दिन आपके मन में नई योजना आएगी जो आपके लिए फायदे वाली रहेगी।

शनिदेव की इन पर लगातार बनी रहेगी, जिससे इनके सारे दुख दर्द और कष्ट समाप्त हो जाएंगे। व्यापार-व्यवसाय में उन्नति के अवसर सामने आएंगे। कामकाज में शुभ फलो की प्राप्ति होगी। जीवन साथी से प्रेम बढ़ेगा। आपका दांपत्य जीवन प्रेम से परिपूर्ण होगा।आपको अपने व्यापार में कुछ नया अवसर प्राप्त हो सकते हैं। आमदनी में वृद्धि होने की संभावना बन रही है। लाभ के अच्छे अवसर आपको प्राप्त होने वाला है। में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी, नए-नए मौके मिलेंगे।

आप अपने दुश्मनों पर विजय हासिल करेंगे कीमती चीजों की खरीदारी करने की योजना बन सकती है। मां दुर्गा की कृपा से आपके जीवन में आने वाले सभी कष्ट दूर होंगे समाज में मान सम्मान और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी आने वाला समय आपके जीवन में बहुत से बदलाव लेकर आएगा । आपको अपना सच्चा प्यार मिलेगा।

परिवार में आपको माता पिता का सहयोग सबसे अधिक मिलेगा।सुख-समृद्धि में बढ़ोतरी होगी और प्रेम संबंधों में मधुरता आएगी। परिवार में ख़ुशी का माहौल बना रहेगा। समाज में आपको यश-वैभव की प्राप्ति होगी। पति-पत्नी के बीच मधुर संबंध स्थापित होंगे। आपको रोजगार के उचित अवसर मिलेंगे, छोटे बच्चों के साथ खेल-कूद में व्यस्त हो सकते हैं।

Source : Google

आप सभी भक्तजनों से अनुरोध है कि हमारे देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए आदेश का पालन करें घर में रहे और जनता कर्फ्यू का पालन करें अनावश्यक घर से बाहर ना निकले वरन् आप की पेटी बनाना तहे है ।

अजब गजब की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया