जम्मू: देश के राज्य जम्मू-कश्मीर के Lt गवर्नर मनोज सिन्हा ने शुक्रवार को जम्मू रिंग रोड प्रोजेक्ट के प्रथम चरण का उद्घाटन किया. इस दौरान उद्घाटन कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि अगर यह प्रोजेक्ट निर्धारित वक़्त सीमा से पूर्व पूर्ण हो जाएगा, तो प्रोत्साहन देने का प्रावधान किया जा सकता है.

साथ ही लत. गवर्नर सिन्हा ने कहा कि आज जम्मू रिंग रोड प्रोजेक्ट के प्रथम चरण का उद्घाटन करना मेरे लिए बहुत प्राउड का क्षण है. इसका शिलान्यास पीएम नरेंद्र मोदी ने 2018 में किया था. इसी के साथ परियोजना का उद्घाटन कर दिया गया है.

वही दूसरी तरफ राज्य के श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के दो कर्मचारियों, 23 सीआरपीएफ जवानों, दो पुलिसकर्मियों, एसएमजीएस अस्पताल जम्मू के एक डाक्टर, एक फार्मासिस्ट, राजभवन जम्मू से एक माली समेत जम्मू कश्मीर में बुधवार को 708 कोरोना के नए संक्रमित मामले सामने आए. इसमें जम्मू संभाग से 102 और कश्मीर से 606 मामले शामिल हैं. इसके साथ प्रदेश में संक्रमित मामलों का आंकड़ा 30034 पहुंच गया है. इसमें 6965 सक्रिय मामलों में जम्मू संभाग से 1491 और कश्मीर से 5474 मामले हैं. इस बीच पिछले चौबीस घंटे में कश्मीर में 11 और लोगों ने कोरोना संक्रमण से पीड़ित होकर दम तोड़ दिया. प्रदेश में अब तक 573 लोगों की मौत हो चुकी है, जिसमें कश्मीर से ही 531 मामले शामिल हैं. साथ ही कटड़ा वैष्णो धाम में बुधवार को कोरोना संक्रमण के 27 नए मामले सामने आए हैं, जिसमें 23 सीआरपीएफ के जवान, दो श्राइन बोर्ड कर्मी और दो पुलिस कर्मी हैं.

समाचार की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया