नई दिल्ली। मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का शुक्रवार हार्ट अटैक से निधन हो गया। रोहित सरदाना कोरोना संक्रमण से भी जूझ रहे थे। एक ओर जहां लोग उनके निधन पर दुख व्यक्त कर रहे हैं वहीं रोहित सरदाना के निधन को लेकर शरजील उस्मानी के ट्वीट पर लोगों ने नाराजगी जाहिर की है। शरजील को ट्विटर पर बैन करने की मांग तेज हो गई है।

शरजील उस्मानी ने रोहित सरदाना के निधन के ट्वीट पर लिखा मनोरोगी, मनोविकारी झूठा और नरसंहार को बढ़ावा देने वाला। एक पत्रकार को रूप में याद नहीं किया जा सकता।

शरजील के इस ट्वीट पर लोगों ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है और ट्विटर पर शरजील को बैन करने की मांग की है। एक शख्स ने ट्विटर इंडिया से शरजील उस्मानी को बैन करने की मांग की है।

शरजील के ट्वीट के बाद लोगों का गुस्सा ट्विटर पर फूट पड़ा । शरजील को ट्विटर से सस्पेंड करने की मांग तेज हो उठी है। अरुण यादव ने लिखा है कि इस अकाउंट को तुरंत सस्पेंड किया जाए।

कई लोगों का कहना है कि कोरोना के ऐसे वक्त में जब पहले से ही लोग परेशान है उसमें ये नफरत भरे ट्वीट के क्या मायने है। शरजील उस्मानी यूपी के आजमगढ़ जिले के सिधारी इलाके का रहने वाला है। शरजील उस्मानी अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का पूर्व छात्र रहा है।

अजब गजब,लाइफ स्टाइल,समाचार की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया