यह फोन कम से कम 6GB रैम के साथ आते हैं और इन स्मार्टफोन का सॉफ्टवेयर काफी ज्यादा ऑप्टिमाइज़ होता हैै जिसके कारण यह स्मार्टफोन कितना भी है इस्तेमाल करने पर हैंग नहीं होते हैं।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस के स्मार्टफोन की। यदि आप वनप्लस का स्मार्टफोन पहले कभी इस्तेमाल कर चुके हैं तो आप यह जरूर जानते होंगे कि वनप्लस के स्मार्टफोन बेहद प्रीमियम होते हैं। यदि आप 2 साल पुराना भी वनप्लस का कोई स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहे हैं तो वो स्मार्टफोन भी आज के समय में जबरदस्त परफॉर्मेंस देता है। इन स्मार्टफोन में जरूरत से ज्यादा रैम हैं और बेहद पावरफुल हार्डवेयर का इस्तेमाल किया जाता है।

आज से दो-तीन साल पहले लांच किया गया वनप्लस 3 और वनप्लस 3T स्मार्टफोन इस्तेमाल कर रहे हो उपभोक्ता आज भी इस स्मार्टफोन में किसी तरह की समस्या नहीं ढूंढ पाते हैं क्योंकि यह स्मार्टफोन आज के समय में भी काफी बड़े से बड़े टास्क को आसानी से करने की काबिलियत रखता है। यदि लेटेस्ट वनप्लस के स्मार्टफोन की बात की जाए तो हाल ही में वनप्लस ने भारत में वनप्लस 7 और 7 प्रो स्माटफोन लॉन्च किए हैं। वनप्लस 7 प्रो स्माटफोन अभी तक का सबसे बेहतरीन डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन माना जा रहा है और इस फोन में अभी तक की सबसे तेज स्टोरेज यूएफएस 3.0 का इस्तेमाल किया गया है।
इसके अलावा यह फोन दुनिया के सबसे तेज चलने वाले प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 855 के साथ आता है और फोन में 6GB रैम 8GB रैम तक के विकल्प मौजूद है।

टेक्नोलॉजी की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया