ट्रेंडिंग डेस्क। कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर के कारण बने हालात चिंताजनक हैं। संक्रमण के कारण मरने वालों का संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को देशभर में 4 लाख 1 हजार 911 नए संक्रमित मिले। बीते 24 घंटों में दुनिया में सबसे ज्यादा मौतें भी भारत में हो रही हैं। संक्रमण के कारण 3,521 लोगों की मौत शुक्रवार को हुई है। इनमें देश के कई बड़े सेलिब्रेटी भी शामिल हैं।

कोरोना संक्रमण के कारण देश के पूर्व अटॉर्नी जनरल सोली सोराबजी का निधन हो गया। उनकी उम्र 91 साल थी। पिछले कुछ दिनों से वो कोरोना से संक्रमित थे। सोली सोराबजी पहले 1989 से 1990 तक और उसके बाद 1998 से 2004 तक अटॉर्नी जनरल रहे। उनका जन्म जन्म 1930 में महाराष्ट्र में हुआ था।

शूटर दादी चंद्रो तोमर का मेरठ के मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान निधन हो गया। चंद्रो तोमर ने 60 साल की उम्र में निशानेबाजी को करियर बनाया था और कई राष्ट्रीय प्रतियोगिताएं भी जीती थीं। उन पर एक फिल्म भी बनाई गई है। उन्हें विश्व का सबसे अधिक उम्र का निशानेबाज माना जाता था।

टीवी और फिल्मों के जाने-माने अभिनेता बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन हो गया है। वह कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे थे। वो 52 साल के थे। वो साल 2003 में इंडियन आर्मी से रिटायर होने के बाद ऐक्टिंग में डेब्यू किया था। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया।

जर्नलिस्ट रोहित सरदाना का निधन हो गया। रोहित को कुछ दिनों पहले कोविड संक्रमण हुआ था। वहीं, दूसरी बड़ी जर्नलिस्ट निलाक्षी भट्टाचार्य की भी मौत हो गई। सुकांत नागार्जुन की भी शुक्रवार को मौत हो गई।

अजब गजब,लाइफ स्टाइल,समाचार की अन्य खबरें

लिंक कॉपी हो गया