नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी हॉटनेस से लगाती सोशल मीडिया पर आग, सुंदरता में आलिया और मलाइका को भी दी मात

maxresdefault 2023 03 16T164444.750

नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी हॉटनेस से लगाती सोशल मीडिया पर आग, सुंदरता में आलिआ और मलाइका को भी दी मात, भारत के दिग्‍गज क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू की बेटी राबिया सिद्धू अक्‍सर ही सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं. नवजोत सिद्धू की बेटी अपने खूबसूरती और हॉटनेस में बॉलीवुड की बड़ी बड़ी अभिनेत्रीओ को देती है मात आप स्वयं फोटो देखकर करे निश्चय। आइये जानते है कपिल शर्मा शो के नवजोत सिद्धू की बेटी के बारे में।


वो पेशे से भले ही फैशन डिजाइनर हो, मगर दिखने में किसी मॉडल से कम नहीं हैं. उनका पूरा इंस्‍टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटोज से भरा हुआ है. नवजोत की लाडली बेटी दिल्‍ली में रहती हैं. पंजाब से पढ़ाई करने के बाद फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई करने के लिए वह सिंगापुर और लंदन चल गई थीं. राबिया को पार्टी काफी पसंद है. अक्‍सर दोस्‍तों के साथ पार्टी की उनकी तस्‍वीरें वायरल होती हैं।

कपिल शर्मा शो पर आ चुकी नजर

Navjot Sidhu5

क्रिकेट के संन्‍यास लेने के बाद नवजोत कई रियलिटी शो में नजर आने लगे थे और अब उनकी बेटी की भी कोशिश अपने पैर जमाने की है. राबिया एक बार कपिल शर्मा के शो में अपने पूरे परिवार के साथ नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़े:- Alia Bhatt को माना जाता है महेश भट्ट और पूजा भट्ट की बेटी, जानिए इसके पीछे के छिपे राज

खूबसूरती के मामले बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है टक्कर

71396198

खूबसूरती बेहद ग्लैमरस है नवजोत सिंह सिद्धू की 21 साल की बेटी, इस फील्ड में कमाना चाहती हैं नाम, राबिया के इंस्टाग्राम पर 49 हजार फॉलोअर्स हैं और इतना नहीं नहीं उनका अकाउंट भी वेरिफाइड है. उनका पूरा इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत फोटोज से भरा हुआ है और राबिया ने पाथवेज वर्ल्ड स्कूल से पढ़ाई की है. नवजोत की बेटी राबिया दिल्ली में रहती हैं. पंजाब से पढ़ाई करने के बाद फैशन डिजाइनिंग का कोर्स करने वह सिंगापुर और लंदन चली गईं थीं।

यह भी पढ़े:- सारी दुनिया के सामने रेखा ने कबूल कर लिया था अपना प्यार, बोली- उनके प्यार के आगे सारे जहां का प्यार भी फीका

राबिआ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव

1044326 rabia sidhu 5

राबिया सोशल मीडिया पर न सिर्फ अपने दोस्तों के साथ वालीं फोटोज शेयर करती हैं बल्कि साथ ही साथ वो अपने शानदार फोटोशूट्स भी शेयर करती रहती हैं. वहीं उनके अकाउंट पर कई तस्वीरें उनकी मां और पिता के साथ भी हैं. हाल ही में नवजोद की लाडली बेटी राबिया ने डब्बू रतनानी का फोटोशूट भी साझा किया है।