Maruti की नई Alto जल्द दिखेगी नए अवतार में, धांसू इंजन और शानदार माइलेज के साथ बजट में भी किफायती

Untitled 18

Alto New Model 2023: Maruti की नई Alto जल्द दिखेगी नए अवतार में, धांसू इंजन और शानदार माइलेज के साथ बजट में भी किफायती, मारुति सुजुकी ऑल्टो घरेलू बाजार में कार निर्माता का सबसे अच्छी कार है। नेमप्लेट को अब लगभग दो दशक हो गए हैं, और इसने कार निर्माता को दिग्गज 800 के बंद होने के बाद एक सफलता की कहानी तैयार करने में मदद की है।


ये भी पढ़े- 7 सीटर को छोड़ो! बहुत ही कम कीमत में ख़रीदे यह 10 सीटर कार, लुक और फीचर्स देख हो जाओगे मदहोश

मारुति सुजुकी जल्द लांच करने जा रहा है Alto का next generation मॉडल

अब 2023 में, एंट्री-लेवल हैचबैक एक नए-जेन अवतार में लॉन्च होने के लिए तैयार है। हैचबैक की नई तस्वीरों से पता चलता है कि यह लॉन्च के लिए पूरी तरह तैयार है, क्योंकि कंपनी टीवी विज्ञापन के लिए आने वाली नई मारुति सुजुकी ऑल्टो की शूटिंग कर रही है। खैर, अब तक आप सोच रहे होंगे कि नए-जेन मॉडल में क्या बदलाव होने वाला है। आइये जानते हैं लॉन्च होने वाली नई मारुति सुजुकी ऑल्टो के बारे में।

maxresdefault 2022 12 01T155137.136 1024x576 1

देखे कैसा होगा इसका नया लुक और डिज़ाइन

अगर हम बात करे नई Alto के बारे में तो एंट्री-लेवल हैच के लिए नया डिजाइन देखने को मिलेगा। यह नए लॉन्च किए गए सेलेरियो से मिलता जुलता होगा, और इस प्रकार यह कहना सुरक्षित है कि ऑल्टो अपने नए अवतार में आकर्षक दिखेगी। उम्मीद है कि यह रिम्स के एक नए सेट के साथ आएगा, जो आकार में बड़ा होगा। साथ ही, डिजाइन में नई ग्रिल के दोनों तरफ शार्प हेडलैंप शामिल होंगे। रियर के चारों ओर राउंड-ऑफ टेल लैंप्स के साथ एक नया बूट लिड डिज़ाइन देखने को मिल सकता है।

WhatsApp Image 2022 11 11 at 11.10.27 AM 1

Alto New Model 2023 में मिल सकते है महँगी-महँगी कार वाले फीचर्स

मारुति सुजुकी को आगामी Alto पर पूरी तरह से नए डैशबोर्ड लेआउट का उपयोग करने की उम्मीद है। यह वैगनआर और सेलेरियो जैसे कार के फीचर्स शामिल है। इस बार, टॉप-स्पेक ऑल्टो में डुअल फ्रंट एयरबैग, एक टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट और एक मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील होगा। डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री के लिए डुअल-टोन थीम का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

आने वाली पीढ़ी के हिसाब से होगी तैयार

maxresdefault 2023 04 04T104603.393

मारुति सुजुकी के हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म को किफायती कारों से दूर रखा गया है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। सेलेरियो ने इसका इस्तेमाल किया, और अब, आने वाली नई पीढ़ी की मारुति सुजुकी ऑल्टो को भी कंपनी के हार्टेक्ट प्लेटफॉर्म द्वारा रेखांकित किया जाएगा।

Alto New Model 2023 में मिल सकता है पहले से ज्यादा पावरफुल इंजन

मारुति सुजुकी अपने मॉडल लाइन-अप को अपने अपडेटेड पावरट्रेन विकल्पों के साथ अपडेट कर रही है। नए वेरिएंट में ऑल्टो के 1.0L NA पेट्रोल के विकल्प के साथ आने की संभावना है, जो 66 bhp की पीक पावर और 89 Nm अधिकतम टॉर्क का उत्पादन करेगा। आउटगोइंग 800cc मोटर की पेशकश जारी रहेगी। गियरबॉक्स विकल्पों में 5-स्पीड एमटी और 5-स्पीड एएमटी शामिल होंगे।

ये भी पढ़े- 8 लाख से कम कीमत में आपके लिए बेस्ट SUV, लक्ज़री फीचर्स के साथ दमदार इंजन, देखे इसका Dashing लुक

maxresdefault 2023 04 04T104335.848

जानिए कितनी होगी Alto New Model 2023 की कीमत

अफवाहों और लीक के अनुसार, नई मारुति सुजुकी ऑल्टो अगले महीने तक शोरूम में आ जाएगी। नए-जेन वेरिएंट की कीमतें पुराने मॉडल की तुलना में मामूली अंतर से अधिक होंगी।

<p>The post Maruti की नई Alto जल्द दिखेगी नए अवतार में, धांसू इंजन और शानदार माइलेज के साथ बजट में भी किफायती first appeared on Gramin Media.</p>