wagonr
Cheapest Best Used Cars: आज के दौर में जितना नई कार खरीदना आसान है उतना ही एक पुरानी कार (Used Car) खरीदना भी है। आजकल की ऐसी वेबसाइट आ गई हैं जहां आपको सर्टिफाइड Used कार आसानी से बढ़िया दाम में मिल जायेगी। इस समय Maruti True Value, Mahindra First choice, ola Auto, car dekho, spinny और Cars24 जैसे कई पॉपुलर ब्रांड्स हैं जहां आप डील कर सकते हैं। यहां हम आपको Maruti WagonR, Alto और Hyundai i10 के कुछ बेस्ट और अच्छे मॉडल बता रहे हैं जोकि आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकते हैं।
54,000 में खरीदें Maruti Wagon R VXI Maruti True Value पर इस समय true value verified WagonR LXi ब्राउन कलर में मौजूद है। कार काफी साफ़ सुथरी है। साल 2019 का यह मॉडल है और जोकि अब तक 25,086 किलोमीटर तक चली है। इस कार का रजिस्ट्रेशन Panvel का है। यह 1st ओनर कार है। इसकी डिमांड 54,000 रुपये बताई जा रही है। गाड़ी साफ़-सुथरी है। मारुति True Value की तरफ से इस कार पर एक साल की वारंटी और 2 फ्री सर्विस भी मिल है। मॉडल काफी साफ़-सुथरा है, ज्यादा जानकारी के लिए True Value संपर्क करें।85,000 में खरीदें Maruti Alto STDMaruti True Value पर एक used Alto STDमॉडल उपलब्ध है जिसकी डिमांड 85,000 रुपये है। यह कार 85,808 किलोमीटर तक चली है और इसका रजिस्ट्रेशन शिमला का है।
यह 2nd ओनर कार है। यह साल 2007 का मॉडल है। तस्वीरों के मुताबिक कार का कलर डार्क ग्रे कलर में है। True Value पर इस कार से जुड़ी सभी जरूरी जनकारियां आपको मिल जायेंगी। यह भी पढ़ें: इन 8 सुपर लग्जरी कारों के दीवाने हैं Salman Khan, करोड़ो में हैं कीमत, देखिये कलेक्शन1.95 लाख में खरीदें Hyundai i10Mahindra First Choice पर इस समय Hyundai i10 MAGNA उपलब्ध है, जिसकी कंडीशन साफ-सुथरी है। इसकी डिमांड 1.95 लाख रुपये बताई जा रही है। यह कार कुल 72,531 किलोमीटर तक चली है। यह एक Second Owner मॉडल है।
सफ़ेद कलर में आपको यह कार मिलेगी।इन बातों का भी रखें ध्यान एक Used कार खरीदते समय उसके पूरे पेपर्स की जांच जरूर कर लें, साथ ही पिछले 2-3 साल में नो क्लेम बोनस ट्रैक करें। ध्यान रहे सभी पेपर्स ओरिजिनल ही देखें, फोटो कॉपी, या मोबाइल में पेपर्स न देखें, यह धोखा हो सकता है। गाड़ी की एक टेस्ट ड्राइव जरूर करके देख लें जिससे आपको अंदाजा हो जाएगा कि कार में कोई दिक्कत या इंजन शोर तो नहीं है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *