Car Finance Plan में हम आपको बताते हैं बाजार में मौजूद अलग अलग सेगमेंट की कारों की कंप्लीट डिटेल के साथ उन्हें खरीदने के प्लान की डिटेल। जिसमें आज हमारे पास है मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की हाल ही में लॉन्च हुई मारुति ब्रेजा (Maruti Brezza) कॉम्पैक्ट एसयूवी।

Maruti Suzuki Brezza Full Details में आप जानेंगे इस एसयूवी को खरीदने का आसान फाइनेंस प्लान और इसके इंजन, माइलेज और फीचर्स की डिटेल।

Maruti Suzuki Brezza Price

यहां हम बात कर रहे हैं मारुति ब्रेजा के बेस मॉडल LXI के बारे में जिसकी शुरुआती कीमत 7,99,000 रुपये है जो ऑन हो होने पर 8,99,816 रुपये हो जाती है। Maruti Suzuki Brezza On Road Price के मुताबिक, कैश पेमेंट मोड में इस एसयूवी को खरीदने के लिए आपके पास करीब 9 लाख रुपये होने चाहिए।

मगर आपके पास 9 लाख रुपये का बजट नहीं है तो यहां पढ़ लीजिए उस डाउन पेमेंट और ईएमआई प्लान की डिटेल जिसमें ये एसयूवी आपको 80 हजार रुपये देने पर भी मिल जाएगी।

Maruti Suzuki Brezza Base Model Finance Plan

मारुति ब्रेजा के बेस मॉडल को अगर आप 80 हजार रुपये देकर खरीदना चाहते हैं तो ऑनलाइन फाइनेंस प्लान की डिटेल बताने वाले डाउन पेमेंट और ईएमआई के मुताबिक, बैंक इस एसयूवी के लिए 8,19,816 रुपये का लोन दे सकता है। इस लोन अमाउंट पर बैंक 9.8 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा।

लोन अप्रूव होने के बाद आपको 80 हजार रुपये Maruti Suzuki Brezza की डाउन पेमेंट के लिए जमा करने होंगे और उसके बाद लोन चुकाने के लिए तय की गई समय अवधि (5 वर्ष) के दौरान आपको हर महीने 17,338 रुपये की मंथली ईएमआई जमा करनी है।

Maruti Suzuki Brezza को फाइनेंस प्लान के जरिए खरीदने की डिटेल पढ़ने के बाद आप इस एसयूवी के इंजन, माइलेज और फीचर्स की डिटेल भी जान लीजिए।

Maruti Brezza Lxi Engine and Transmission

मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने इस एसयूवी में 1462 सीसी की इंजन दिया है। यह इंजन 10.65 बीएचपी की पावर और 136.8 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन दिया गया है।

Maruti Brezza Lxi mileage

मारुति सुजुकी दावा करती है कि ब्रेजा एसयूवी 20.15 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस माइलेज को ARAI द्वारा प्रमाणित किया गया है।

Maruti Brezza Lxi Features

मारुति ब्रेजा में मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, एंड्रॉयड ऑटो और एप्पल कारप्ले की कनेक्टिविटी वाला टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन, ईबीडी के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम जैसे फीचर्स को दिया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *