Mahindra Xuv300 की किंगशाही खत्म करने Maruti Fronx जल्द लेगी एंट्री,देखे सरफिरे और गुमनाम फीचर्स की माया

maruti fronx suv debuts auto expo 1

Mahindra Xuv300 की किंगशाही खत्म करने Maruti Fronx जल्द लेगी एंट्री,देखे सरफिरे और गुमनाम फीचर्स की माया लांच से पहले मारुति सुजुकी की ओर से फ्रॉन्क्स एसयूवी को ऑटो एक्सपो 2023 के दौरान पेश किया गया था,देखे लांच से पहले मिली एक्सपेक्टेड फीचर्स की जानकारी!


Mahindra Xuv300 की किंगशाही खत्म करने Maruti Fronx जल्द लेगी एंट्री,देखे सरफिरे और गुमनाम फीचर्स की माया

20230202103046 Maruti Suzuki fronx red 1

Read Also: Maruti Jimny के कातिलाना मॉडल में 1.5L चार सिलिंडर K15B पेट्रोल इंजन क़्वालिटी जैसे मौजूदा फीचर्स,देखे All Detail

Maruti Fronx SUV Powerful Engen

हुड के अंदर झांकें तो मारुति सुजुकी ने नई फ्रॉन्क्स के साथ दो इंजन विकल्प दिए हैं. इनमें से पहला इंजन 1.0-लीटर के-सीरीज टर्बो बूस्टरजेट है जो स्मार्ट हाइब्र्रिड तकनीक के साथ आता है. मारुति सुजुकी ने इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांशमिन के साथ पैडल शिफ्टर्स से लैस किया है. दूसरे नंबर पर 1.2-लीटर के-सीरीज डुअल जेट डुअल वीवीट इंजन आता है जो आइडल स्टार्ट स्टॉप तकनीक के साथ आता है. कंपनी ने कार के इस आधुनिक इंजन को 5-स्पीड मैनुअल और एजीएस ट्रांसमिशन के साथ आता है.

fronx sixteen nine 1

Maruti Fronx SUV Sefty Features

इस कार में कंपनी ने कई सेफ्टी फीचर्स दिए हैं. इनमें हिल होल्ड असिस्ट (HHA), जेटा और अल्फा वेरिएंट्स में 6 एयरबैग, ABS के साथ EBD ब्रेक असिस्ट और आइसोफिक्स भी जैसे फीचर्स शामिल हैं. मारुति सुजुकी फ्रोंक्स अप्रैल में लॉन्च के बाद इसकी टक्कर मारुति की ही ब्रेज्जा सहित हुंडई वेन्यू, किआ सोनेट, टाटा नेक्सन, महिंद्रा एक्सयूवी300, निसान मैग्नाइट और रिनॉल्ट काईगर जैसी कारों से होने वाली है.

Mahindra Xuv300 की किंगशाही खत्म करने Maruti Fronx जल्द लेगी एंट्री,देखे सरफिरे और गुमनाम फीचर्स की माया

fronx exterior left front three quarter 4

Maruti Fronx SUV Design

सुजुकी फ्रोंक्स कार की डिजाइन की बात करें तो, इस नई क्रॉसओवर में क्रोम फिनिश के साथ नई ग्रिल देखने को मिलती है जो इसे काफी अपीलिंग लुक देती है. इसके अलावा इसमें एलईडी हेडलैंप्स के साथ एलईडी डीआरएल, क्रोम के साथ फ्रंट और बैक बंपर, सिल्वर कलर साइड प्रोफाइल के साथ रूफ रेल्स, ड्यूल टोन ओआरवीएम और 16-इंच के अलॉय-व्हील्स का भी इस्तेमाल किया जाएगा!