मलाइका ने किया खुलासा अर्जुन से शादी का लिया फैसला, कहा हम हर रोज करते है एक दुसरो को प्यार

1610087 maliaka 11zon

मलाइका ने किया खुलासा अर्जुन से शादी का लिया फैसला, कहा हम हर रोज करते है एक दुसरो को प्यार। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपने हॉट अंदाज को लेकर भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस वक्त उनके और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के बीच रिश्ते को लेकर जब चर्चा की गई, तो मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने इससे जुड़ा एक बहुत बड़ा खुलासा किया है. यह दोनों कपल काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी तक दोनों ने शादी नहीं की है. इस बारे में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की राय कुछ और है, जिन्होंने अपनी पूरी प्लानिंग के बारे में बताया है.


यह भी पढ़े:- Tarak Mehta के बाघा की पत्नी दिखती है हूबहू स्वर्ग से उतरी अप्सरा जैसी, बोल्डनेस में देती है बबिता जी को भी मात

मलाइका अरोरा ने अर्जुन कपूर के साथ शादी पर किया खुलासा

Arjun Kapoor Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर के बीच उम्र का फासला लगभग 12 साल है. कई बार अपने से 12 साल छोटे एक्टर को डेट करने के मामले में मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल होना पड़ा, लेकिन इससे इनके रिश्ते में कोई फर्क नहीं आया. आज ये इंडस्ट्री के पॉवर कपल बन चुके हैं, जहां अपनी शादी के बारे में चर्चा करते हुए मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने कहा कि “मै शादी को लेकर बिल्कुल भी जल्दबाजी नहीं करना चाहती हैं. अभी वो अर्जुन कपूर के साथ प्री हनीमून फेज को पूरी तरह इंजॉय कर रही हैं.”

यह भी पढ़े:- आँख फाड़ कर भी ढूंडोंगे तो नहीं मिलेंगे इस EV Scooter जैसे फीचर्स, मात्र इतनी में फटाफट ले जाये घर

मलाइका ने कहा अर्जुन और वो हर रोज करते प्यार

article l 202251389132233202000

जब मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) से इस बारे में पूछा गया कि अर्जुन कपूर के साथ वह कब शादी करेंगी? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि “हम अभी जिस लेवल पर हैं वहां अभी और खोज करने की जगह है, लेकिन हम एक साथ अपने भविष्य देखते हैं और देखना होगा कि हम इसे आगे तक कैसे ले जाते हैं. हम हंसते हैं और खूब मजाक करते हैं, मगर हम अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं. आपको अपने रिश्ते में पॉजिटिविटी रखना होगा. मैं बहुत खुश और पॉजिटिव हूँ, क्योंकि अर्जुन से मुझे वह आत्मविश्वास और स्योरिटी मिलती है और यह दोनों तरफ से है. हम अभी भी अपनी जिंदगी से प्यार करते हैं और रोजाना एक दूसरे के साथ रोमांस करते हैं बाकी आगे जो होगा वह मैं देख लूंगी.”

मलाइका ने तलाक के बाद लिया अर्जुन के साथ शादी करने का फैसला

malaika arjun pic 16517389623x2 1

आपको बता दें कि अरबाज खान से तलाक के बाद लगातार अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के रिश्ते की बात सामने आ रही थी. जहां कुछ समय के बाद दोनों ने सामने से आकर इस बात का खुलासा किया और आज कई इवेंट में दोनों को एक साथ देखा जाता है और लोग इस कपल को काफी पसंद भी करते हैं.

<p>The post मलाइका ने किया खुलासा अर्जुन से शादी का लिया फैसला, कहा हम हर रोज करते है एक दुसरो को प्यार first appeared on Gramin Media.</p>