मलाइका अरोड़ा ने ख़ोल डाले अपने बैडरूम के सारे राज, बोली- रात को सोने से पहले अर्जुन मेरी…

Untitled 105

Malaika Arora reveals bedroom secrets: मलाइका अरोड़ा ने ख़ोल डाले अपने बैडरूम के सारे राज, बोली- रात को सोने से पहले अर्जुन मेरी… अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा खान बी-टाउन के फेवरेट कपल में से एक हैं. फैंस को दोनों की कैमिस्ट्री बेहद पसंद आती है.वहीं दोनों भी दुनिया के सामने एक दूसरे को स्पेशल फील कराने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. कुछ समय पहले मलाइका ने बताया था की बेडरूम में उनका और अर्जुन का रिश्ता कैसा है.  


ये भी पढ़े- 26 साल की भाभी को हुआ 22 साल के देवर से प्यार, देवर को इशारा करते हुए भाभी बोली- कुण्डी न खड़काओ राजा सीधा…

हॉटनेस और फिटनेस की मालकिन है मलाइका अरोड़ा

मलाइका अरोड़ा अपने हुस्न के जलवे बिखेरती रहती हैं. एक्ट्रेस अपने हॉट फिगर और लव लाइफ को लेकर लाइम लाइट में छाई रहती हैं. मलाइका ने कुछ टाइम पहले अपने बेडरूम सीक्रेट्स से पर्दा उठाया था. उन्होंने एक शो में अपने और अर्जुन के रिश्ते पर खुलकर बात की थी. मलाइका ने एक ऐसे सीक्रेट्स लोगों से शेयर किया है, जिसे सुनकर अर्जुन के साथ-साथ लोगों को का चेहरा भी शर्म से लाल हो गया है.

article l 2022617511344941689000

47 की उम्र में मलाइका अरोड़ा ने की शेयर की बैडरूम की नॉटी बाते

47 वर्षीय फिट मलाइका अरोड़ा ने काफी कुछ नॉटी बातें लोगों के साथ शेयर की. एक्ट्रेस ने कहा कि वह गेम नाइट्स बेहद पसंद करती है, साथ ही दाढ़ी वाले लड़के भी उन्हें अच्छे लगते हैं. मलाइका ने कहा कि अर्जुन और वह एक दूसरे को बेहद प्यार करते है. अर्जुन हमेशा ही उनका ख्याल रखते हैं. वह दोनों अपने रिश्ते को लेकर बहुत ही गंभीर हैं. 

eb747b164e547f0be2ff82728678c8b0a182e

मलाइका ने अपने और अर्जुन के बैडरूम के खोल डाले सारे राज

मलाइका ने अपने और अर्जुन के बेडरूम के सीक्रेस्ट भी लोगों के साथ शेयर किए हैं. एक्ट्रेस ने कहा कि  ‘अर्जुन हर रात को मुझे बहुत ही जवान महसूस कराते हैं. हर रोज हमारे बीच झगड़ा होता रहता है , मजाक-मजाक में मारपीट भी हो जाती है,’ लेकिन हम एक-दूसरे को हर्ट कभी नहीं करते है. हम एक दूसरे से सारी बातें, परेशानियां सब शेयर करते हैं.

ये भी पढ़े- दिन दहाड़े सरेआम इस लड़की ने ली Virat Kohli की ताबड़तोड़ अंदाज में चुम्मी, कैमरे में वीडियो हुआ कैद…देखे वीडियो

ce9325e4d0dd8a7e392e7418f7a409c2

उम्र का पड़ाव देख दोनों को काफी ज्यादा ट्रोल किया परन्तु उन्हें कोई भी फर्क नहीं पड़ता

मलाइका और अर्जुन को काफी ट्रोल किया जाता है, लेकिन दोनों को कोई ज्यादा फर्क नहीं पड़ता है. ये दोनों एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं और अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं.  मलाइका आए दिनअपने जिम लुक्स और फिट बॉडी की वजह से सोशल मीडिया पर छाई रहता हैं. बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ उनका रिश्ता खूब सुर्खियां बटोरता है. 

<p>The post मलाइका अरोड़ा ने ख़ोल डाले अपने बैडरूम के सारे राज, बोली- रात को सोने से पहले अर्जुन मेरी… first appeared on Gramin Media.</p>