दमदार इंजन के साथ आ रही है Mahindra Bolero,इसके फीचर्स करेंगे Innova की हाल ख़राब

Mahindra Bolero

देश की सबसे बड़ी कंपनी,महिंद्रा की कारों को काफी पंसद किया जाता है। ये कारें अपने दमदार इंजन और बॉडी के लिए काफी पसंद किया जाता है। इनका डिजाइन और लुक तो देखते ही बनता है। अब महिंद्रा अपनी नई बोलेरो पेश करने वाली है। यह नई बोलेरो मजबूती और फीचर्स में टाटा की सफारी, सुमो और थार को तगड़ी टक्कर देने वाली है। जानकारी दी जा रही है कि यह नई बोलेरो काफी जबरदस्त होने वाली है। महिंद्रा की थार से भी ज्यादा अट्रैक्टिव है। अभी हाल ही में महिंद्रा ने अपनी को लेकर अपडेट भी किया है।


दमदार इंजन के साथ आ रही है Mahindra Bolero,इसके फीचर्स करेंगे Innova की हाल ख़राब

Read Also: 27KMPL के दमदार माइलेज के साथ पेश,Maruti EECO देखिये दमदार इंजन और बहेतरीन सेफ्टी फीचर्स

नई बोलेरो फेसलिफ्ट में कॉस्मेटिक बदलाव किया है। इस नए मॉडल को कुछ अपडेट के साथ पेश किया गया है। यह नया मॉडल 2 नए कलर और एक्सटीरियर के साथ दिख रहा है। वहीं इसके लैंप का डिजाइन मौजूदा मॉडल की तरह है। वैसे कार के अंदर की तरफ कुछ बदलाव हुए हैं। इनमें मॉडिफाइड डैशबोर्ड और अपहोल्स्ट्री मिली है। कंपनी ने अपनी इस एसयूवी को तीन वेरिएंट क्रमशः बी4, बी6 और बी6 ऑप्ट के साथ बाजार में उतारा है।

दमदार इंजन के साथ आ रही है Mahindra Bolero,इसके फीचर्स करेंगे Innova की हाल ख़राब

New Mahindra Bolero Features and Power

कंपनी ने बोलेरो नियो प्लस में 1.5 लीटर 2.2L mHawk डीजल इंजन लगाया है, जो 75 बीएचपी और 210 एनएम का हाई टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इंजन के साथ 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स जोड़ा गया है। फीचर्स के तौर पर इसमें एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर और स्पीड अलर्ट जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं। माइलेज की बात करें तो यह नई बोलेरो 16.7 kmpl का माइलेज दे सकती है।

बता दें कि नई स्कॉर्पियो-एन हाई राइडिंग पोजीशन ऑफर करेगी और 6 और 7-सीट कॉन्फिगरेशन के साथ आएगी। ऑटोमेकर ने एसयूवी को 3डी साउंड स्टेजिंग के साथ 12-स्पीकर ऑडियो सिस्टम, कनेक्टेड कार फीचर्स, सनरूफ और डुअल-टोन इंटीरियर समेत कई सारी खूबियों के साथ पेश किया है।

Mahindra Bolero 2023 की कीमत

महिंद्रा बोलेरो की कीमत 9.53 लाख रुपये से शुरू होती है। वहीं इसके टॉप मॉडल की कीमत 10.48 लाख रुपये है। इसके साथ ही जानकरी है कि कंपनी बोलेरो का नया बी2 बेस वेरिएंट भी लॉन्च करने वाली है। बोलेरो का बेस मॉडल 9.53 लाख रुपये एक्सशोरूम कीमत पर उपलब्ध है। ऐसे में माना जा रहा है कि नए वेरिएंट की कीमत इससे भी कम होने वाली है।