महेंद्र सिंह धोनी की मृतक प्रेमिका दिखती थी चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती और दिलकश अदावो से ऐश्वर्या रॉय को पिलाती है पानी

WhatsApp Image 2023 03 31 at 3.38.38 PM

महेंद्र सिंह धोनी की मृतक प्रेमिका दिखती थी चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती और दिलकश अदावो से ऐश्वर्या रॉय को पिलाती है पानी। महेंद्र सिंह धोनी को पूरी दुनिया जानती है। वह भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान भी रह चुके हैं और अपने शानदार प्रदर्शन की वजह से लोगों के दिलों पर राज कर रहे है। उन्होंने साक्षी से शादी की और उनकी बेटी भी एक है। महेंद्र सिंह धोनी ने फैन्स के दिलो में छाए रहते है। इन दिनों वह अपनी मृतक प्रेमिका की खूबसूरती के वजह से सुर्ख़ियो में छाए हुए है।


यह भी पढ़े- किसानो की हुई बल्ले बल्ले 1 अप्रैल से इस भाव पर होगी गेंहू की खरीदी, ताजे भाव जानकर झूम उठेंगे किसान

कमाल की हसीन दिखती थी महेंद्र सिंह धोनी की मृतक प्रेमिका

image 1192

आपकी जानकरी के लिए बता दे भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की साक्षी से शादी करने से पहले उनकी लाइफ में एक गर्लफ्रेंड भी थी। जिसकी तस्वीरें देखकर हर कोई उनका दीवाना हो जाता है। वहीं उनकी गर्लफ्रेंड के सामने अनुष्का और कैटरीना में फैल हैं। नीरज पांडे ने इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बारे में कि स्टोरी लिखी। नीरज पांडे ने महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित एक फिल्म बनाई, जिससे लोगों तक महेंद्र सिंह धोनी के संघर्ष से लेकर सफलता तक की कहानी सामने आई। महेंद्र धोनी की मृतक प्रेमिका की खूबसूरती ने सबके दिलो पर राज कर लिया है। महेंद्र धोनी की मृतक प्रेमिकाकी खूबसूरती देख फैन्स के दिलो की धड़कने बढ़ने लग जाती है।

प्रियंका झा की खूबसूरती और सादगी बॉलीवुड एक्ट्रेस को देती है मात

जानकारी के लिए बता दे फिल्म एमएस धोनी में उनकी गर्लफ्रेंड का खूब जिक्र किया गया और लोगों ने फिल्म को काफी पसंद किया। जिसमें दिशा पाटनी ने धोनी की प्रेमिका का रोल का किरदार निभाया है। बता दें कि फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लोग बहुत कम जानते थे कि धोनी की कभी कोई गर्लफ्रेंड भी थी, क्योंकि लोगों को हमेशा से लगता था कि साक्षी ही उनकी प्रेमिका रही हैं और उन्होंने उनसे शादी भी की, लेकिन ये सच नहीं है साक्षी से पहले धोनी के जीवन में एक लड़की थी जिसका नाम प्रियंका झा था। प्रियंका झा की खूबसूरती के सामने बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस भी पानी भरती नजर आती है। प्रियंका झा की खूबसूरती ने सबको दीवाना बना दिया है।

महेंद्र सिंह धोनी की मृतक प्रेमिका दिखती थी चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती और दिलकश अदावो से ऐश्वर्या रॉय को पिलाती है पानी

यह भी पढ़े- भरी महफ़िल में टाइगर श्रॉफ की गोद में बैठना श्रद्धा को पड़ गया भारी, Oops मोमेंट का हुई शिकार, वीडियो देख बन जायेगा माहौल

धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की दिलकश अदाये सोशल मीडिया पर लगती थी आग

आपको बता दे प्रियंका झा और एमएस धोनी दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे और उससे शादी भी करने वाले थे। लेकिन किस्मत को कुछ और मंजूर था और धोनी की गर्लफ्रेंड की रोड एक्सीडेंट में मौत हो गई। जिसकी वजह से धोनी पूरी तरीके से टूट गए थे। उनके ऊपर एक फिल्म बनाई गई। धोनी द अनटोल्ड स्टोरी उसमें उनकी रियल लाइफ का खुलासा हुआ कि धोनी की पहली गर्लफ्रेंड भी रह चुकी है। इस फिल्म में दिशा पाटनी ने धोनी की प्रेमिका की रोल प्ले किया था, जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया गया था। धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की खूबसूरती ने लोगो के दिलो में आग लगा दी थी। एमएस धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की खूबसूरती ने सबके दिलो पर राज कब्ज़ा कर लिया है। धोनी की गर्लफ्रेंड प्रियंका झा की दिलकश अदाओ ने सोशल मीडिया में तहलका मचा दिया है।

<p>The post महेंद्र सिंह धोनी की मृतक प्रेमिका दिखती थी चाँद का टुकड़ा, खूबसूरती और दिलकश अदावो से ऐश्वर्या रॉय को पिलाती है पानी first appeared on Gramin Media.</p>