गर्मी से तप रहा है मध्य प्रदेश,बैतूल नर्मदापुरम सहित इन शहरों में बढ़ेगा तापमान, जाने वेदर अपडेट

images 2023 05 13T140410.689

मध्य प्रदेश में गर्मी लगातार बढ़ रही है और लगातार बढ़ती गर्मी के वजह से एक बार फिर से लोगों की परेशानी भी बढ़ने लगी है. आपको बता दें कि मध्यप्रदेश सहित भारत के कई राज्यों में तेजी से गर्मी बढ़ती जा रही है और लगातार बढ़ती गर्मी को देखकर अब लोग भी परेशान हो रहे हैं.


गर्मी से तप रहा है मध्य प्रदेश,बैतूल नर्मदापुरम सहित इन शहरों में बढ़ेगा तापमान,जाने वेदर अपडेट

गर्मी से तप रहा है मध्य प्रदेश,बैतूल नर्मदापुरम सहित इन शहरों में बढ़ेगा तापमान, जाने वेदर अपडेट

Also Read:Mp News:30 हजार कमाने वाले इंजीनियर के घर मिला 30 लाख का एलईडी टीवी, छापे में मिली करोड़ों की संपत्ति

बढ़ती गर्मी के साथ-साथ मध्यप्रदेश में बीमारियों ने भी दस्तक दे दिया है. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के बैतूल नर्मदा पुरम सहित कई जिलों में काफी ज्यादा गर्मी के वजह से लोग परेशान हो रहे हैं. आपको बता दें कि बढ़ती गर्मी के वजह से अब मध्यप्रदेश में सड़के भी मोम की तरह पिघलने लगी है.

गर्मी से तप रहा है मध्य प्रदेश,बैतूल नर्मदापुरम सहित इन शहरों में बढ़ेगा तापमान, जाने वेदर अपडेट

images 2023 05 13T140424.802

राजधानी भोपाल का तापमान भी काफी ज्यादा बढ़ गया है और राजधानी भोपाल में सुबह से ही काफी ज्यादा धूप निकल रही है और यही वजह है कि लोग काफी परेशान हो रहे हैं. इंदौर में भी टेंपरेचर में काफी बढ़ोतरी हो रही है और टेंपरेचर बढ़ने की वजह से अब लोग घर से बाहर नहीं निकल रहे हैं.

मौसम वैज्ञानिकों की मानें तो 15 मई के बाद तापमान में और भी ज्यादा बढ़ोतरी देखने को मिलेगी. रतलाम में तापमान 36 डिग्री सेल्सियस के ऊपर पहुंच गया है वहीं भोपाल और इंदौर में तापमान 41 डिग्री सेल्सियस ग्वालियर में 42 और जबलपुर में 40 डिग्री चल रहा है.

images 2023 05 13T140418.504

रतलाम थार और शाहजहांपुर में सबसे ज्यादा गर्मी देखने को मिल रही है. इधर तीन-चार दिनों में मध्यप्रदेश में गर्मी काफी ज्यादा बढ़ी है और गर्मी बढ़ने की वजह से लोगों को काफी परेशान होना पड़ रहा है. मौसम वैज्ञानिकों की मानें तो गुजरात और राजस्थान से गर्म हवा आने की वजह से लोगों को काफी परेशानी हो रही है.

.