कियारा आडवाणी से ज्यादा खूबसूरत है उनकी माँ, सुंदरता देख हेमा मालिनी की आ जाएगी याद, देखे वायरल तस्वीरें

WhatsApp Image 2023 03 17 at 3.06.23 PM

कियारा आडवाणी से ज्यादा खूबसूरत है उनकी माँ, सुंदरता देख हेमा मालिनी की आ जाएगी याद देखे वायरल तस्वीरें कियारा आडवाणी बॉलीवुड में पिछले कुछ समय में ऐसी अभिनेत्रियों में से एक रही है जिनकी खूबसूरती के चर्चे हर दूसरे दिन लोगों की जुबां पर शामिल रहे हैं। दरअसल पिछले ही महीने इस खूबसूरत अभिनेत्री ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी की है और इस दौरान वह दुल्हन के अवतार में बहुत ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी और उनके ऊपर से लोगों की नजर हटने का नाम नहीं ले रही थी।


अपनी खुबसुरत तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में बानी हुई है कियारा आडवाणी

image 574

हाल ही में यह खूबसूरत हसीना एक बार फिर से सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों की वजह से चर्चा में आ गई है जिसमें उनकी मां जेनेविव भी शामिल है। जिस किसी ने भी यह देखा है कि कियारा आडवाणी की मां 59 वर्ष की उम्र में भी ऐसी नजर आती है तब सभी लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कैसे कियारा आडवाणी की मां को देखने के बाद सभी लोग यह कहते नजर आ रहे हैं कि उनकी मां खूबसूरती के मामले में कियारा को भी पीछे छोड़ देती है।

कियारा आडवाणी से भी ज्यादा खूबसूरत है उनकी माँ

image 575

कियारा आडवाणी की खूबसूरत मां को जिस किसी ने भी हाल ही में देखा है तब किसी को भी पहली बार में यकीन नहीं हो रहा है कि वह 59 सालों की है। देखते ही देखते सभी लोग उनके ऊपर अपना दिल हारने लगे हैं और आपको बता दें कि कियारा की मां का सलमान खान के साथ भी बहुत खूबसूरत रिश्ता है। दरअसल सलमान खान और कियारा आडवाणी की मां एक दूसरे के बेहद पुराने दोस्त है क्योंकि यह दोनों एक ही स्कूल में पढ़ते थे जिसकी वजह से कियारा का बचपन से ही सलमान खान से भी खास जान-पहचान है। लोगों ने इस मौके पर यह भी कहा है कि कियारा की मां को बॉलीवुड की फिल्मों में आ जाना चाहिए और आइए आपको बताते हैं कैसे 59 वर्ष की उम्र में भी जेनेविव ने अपनी खूबसूरती बरकरार रखी है।

50 की उम्र में सबका दिल धड़का रही है जेनेविव आडवाणी

image 576

कियारा आडवाणी की खूबसूरत मां जेनेविव आडवाणी इन दिनों हर किसी के दिलों की धड़कन बनती जा रही है। देखते ही देखते हर किसी का यह मानना है कि मलाइका अरोड़ा जो 50 वर्ष की उम्र में सबसे ज्यादा फिट नजर आती है उनसे कहीं ज्यादा बेहतरीन कियारा की मां नजर आती है और कहीं ना कहीं लोगों का यह कहना सच भी है क्योंकि जेनेविव ने बॉलीवुड में अपने कदम भी नहीं रखे हैं लेकिन उसके बाद भी वह खुद को फिट रखने में बेहद कामयाब हुई है। हर किसी का यही मानना है कि अगर वह बॉलीवुड में अपने कदम को रख देती तब कहीं ना कहीं बॉलीवुड की कई नामी अभिनेत्रियों की छुट्टी कर सकती थी और खुद कियारा आडवाणी ने भी कई मौके पर कहा है कि उनकी मां खूबसूरती में उनसे भी कई कदम आगे है और वाकई में उनकी तस्वीरें देखकर लोगों को यह बात सच लगी है।

<p>The post कियारा आडवाणी से ज्यादा खूबसूरत है उनकी माँ, सुंदरता देख हेमा मालिनी की आ जाएगी याद, देखे वायरल तस्वीरें first appeared on Gramin Media.</p>