कपिल शर्मा शो की बादशाहत बरकरार रखने के लिए शो में लौट सकता है ये मशहूर कॉमेडियन, नाम सुनते ही फैंस हुए लोट-पोट

premiere date of the kapil sharma show season 3 already out 00001

कपिल शर्मा शो की बादशाहत बरकरार रखने के लिए शो में लौट सकता है ये मशहूर कॉमेडियन, नाम सुनते ही फैंस हुए लोट-पोट, कपिल शर्मा का शो टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शोज में से एक रहा है। सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले ‘द कपिल शर्मा’ शो में डॉक्टर मशहूर गुलाटी का किरदार हो, या फिर सपना का, हर किरदार ने लोगों का खूब दिल जीता है। हालांकि, कपिल का ये चौथा सीजन कुछ खास लोगों को इम्प्रेस नहीं कर रहा है। सुनील ग्रोवर और अली असगर के बाद कृष्णा अभिषेक और चंदन प्रभाकर भी इस शो को अलविदा कह चुके हैं।


बड़े-बड़े कॉमेडियन के शो छोड़ने के बाद ऑडियंस का भी शो में इंटरेस्ट कम हो गया है, लेकिन अब हम आपको जो बताने जा रहे हैं, उससे आपके चेहरे खिल उठेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा के शो की डूबती नैया को पार लगाने के लिए फेमस कॉमेडियन लौट सकता है।

कृष्णा अभिषेक जल्द कर सकते कपिल शर्मा शो में वापसी

आपको बता दें कि सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की शो में एंट्री हुई थी, जिन्होंने सपना बनकर सितारों को ही नहीं, बल्कि दर्शकों को भी खूब गुदगुदाया था। खुद कृष्णा ने ये बताया था कि ‘कॉन्ट्रैक्ट इशू’ की वजह से उन्होंने कपिल का शो छोड़ा था। हालांकि अब हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक एक बार फिर से कपिल शर्मा के साथ मिलकर गुदगुदा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘दोनों पार्टीज के बीच फिलहाल बातचीत चल रही है और दोनों ही एक बार फिर से साथ आना चाहते हैं।

यह भी पढ़े:- 8 साल के लम्बे रिलेशनशिप के बाद भी आखिर क्यूँ अधूरी रह गयी Zaheer Khan और इस एक्ट्रेस की प्रेम कहानी, जानिए कौन है…

जानिए कपिल शर्मा शो छोड़ने के बाद कृष्णा का रिएक्शन

कृष्णा ‘द कपिल शर्मा शो’ के परिवार का एक अहम हिस्सा हैं और उन्हें एक्टर-कॉमेडियन को शो में वापस बुलाने पर खुशी होगी। हालांकि, अब तक पेपर साइन नहीं हुए हैं। एक बार आपस में बातचीत के बाद निर्माता उनकी वापसी की घोषणा कर सकते हैं’। ‘द कपिल शर्मा शो’ में छोड़ने के बाद जब कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा, ‘कॉन्ट्रैक्ट इशू है। इसलिए मैनें नहीं किया था, इसके अलावा कोई भी बात नहीं है। मैं पूरी टीम से प्यार करता हूं और वह भी मुझसे प्यार करते हैं’।

यह भी पढ़े:- ‘तारक मेहता शो’ के प्रोड्यूसर ने किया बड़ा ऐलान, जल्द बनने जा रही शो के नाम पर फिल्म, गेम के बारे में भी कही…

जानिए शो छोड़ने के बाद कृष्णा और सुनील ग्रोवर के शो में वापसी के सवाल पर जवाब

जब उनसे ये पूछा गया था कि क्या अगर भविष्य में कॉन्ट्रैक्ट इशू सॉल्व हो जाता है, उसके बाद क्या वह शो में दिख सकते हैं? जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था, ‘हां, मैं कपिल भाई से और कपिल भाई मुझसे बहुत प्यार करते हैं’।इससे पहले सुनील ग्रोवर से जब ये पूछा गया था कि क्या वह कपिल के साथ दोबारा काम करेंगे, तो उन्होंने कहा था कि, ‘अभी वह भी बिजी हैं और मैं भी बिजी हूं’।